scriptमेरठ: वाराणसी क्राइम ब्रांन्च में तैनात इंस्पेक्टर पर रेप का केस दर्ज, एसएसपी ने किया संस्पेड | woman complains a rape case on the inspector posted in Varanasi | Patrika News
मेरठ

मेरठ: वाराणसी क्राइम ब्रांन्च में तैनात इंस्पेक्टर पर रेप का केस दर्ज, एसएसपी ने किया संस्पेड

Highlights
. बनारस में युवती ने दर्ज कराया रेप का मुकदमा दर्ज. अश्लील वीडियो बनाकर रेप का आरोप . इंस्पेक्टर ने खुद को बताया निर्दोष
 

मेरठJan 10, 2020 / 01:15 pm

virendra sharma

police_protection_demand_by_couple_1568864847.jpg
मेरठ। जिले के रहने वाले एक पुलिस इंस्पेक्टर पर युवती ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि अश्लील वीडियो बनाकर वह काफी समय से उसके साथ रेप कर रहा है। फिलहाल इंस्पेक्टर वाराणसी में तैनात है। आरोप है कि युवती का रिश्ता तय होने के बाद भी वह उसके पीछे पड़ा रहा और उसके मंगेतर को भी धमकी दी। मथुरा की युवती ने बनारस के एसएसपी को शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, गुरुवार को इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

CAA पर झूठ और भ्रम फैलाकर विपक्ष रच रहा साजिश : राज्यवर्धन सिंह राठौर

मथुरा के कोसीकला थाना क्षेत्र की युवती ने दर्ज कराई शिकायत के अनुसार, मेरठ के दौराला थानाक्षेत्र के पल्लवपुरम निवासी इंस्पेक्टर अमित कुमार ने मथुरा के थाना कोसीकला में तैनाती के दौरान युवती से मेलजोल हुआ था। मेलजोल बढ़ाकर उसने फोन नंबर हासिल कर लिया। उसे कॉल करना शुरू किया और अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसी बीच इंस्पेक्टर की पोस्टिंग बनारस हो गई। यहां आकर उसने लड़की को फोन करना जारी रखा और शादी का झांसा देकर बनारस बुलवा लिया।
आरोप है कि होटल में उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और उसकी वीडियो बना ली। कई दिन तक वीडियो दिखाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। लड़की अपने घर पहुंची तो वहां भी फोन कर वह वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी गई। पीड़िता के अनुसार वह फरीदाबाद चली गई तो आरोपी इंस्पेक्टर वहां भी पहुंच गया। यह भी उसके साथ संबंध बनाए। आरोप है कि युवती ने शादी करने के लिए कहा तो उसने साफ इंकार कर दिया। इसके बाद घरवालों ने लड़की की शादी कहीं ओर तय कर दी। आरोप है कि उसके बाद भी उसके होने वाले पति को फोन कर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर रिश्ता तोड़ने को कहा।
आरोप है कि पीड़िता की मां ने इंस्पेक्टर से अपनी बेटी की जिंदगी बर्बाद न करने की गुहार लगाई। लेकिन इंस्पेक्टर नहीं माना। परेशान होकर युवती ने बनारस के एसएसपी से मामले की गुहार लगाई। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच सीओ प्रीति त्रिपाठी को सौंप दी। वहीं, इंस्पेक्टर अमित कुमार का कहना है कि मेरा अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। आरोप लगाने वाली युवती पत्नी की दोस्त है। जिसके कहने पर वह गलत आरोप लगा रही है।

Home / Meerut / मेरठ: वाराणसी क्राइम ब्रांन्च में तैनात इंस्पेक्टर पर रेप का केस दर्ज, एसएसपी ने किया संस्पेड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो