अश्लील कॉल्स से परेशान महिला SSP से बोली- साहब... 37 नंबरों से की जा रहीं ऐसी बातें

Highlights

- महिला को 37 मोबाइल नंबरों से आ चुकी हैं अश्लील काॅल्स
- परेशान महिला ने एसएसपी को उपलब्ध कराई मोबाइल नंबरों की सूची
- पुलिस ने सभी नंबरों को सर्विलांस पर लगाया

By: lokesh verma

Published: 26 Dec 2020, 12:57 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ.
जिले में प्रोविजन स्टोर चलाने वाली एक महिला इन दिनो अश्लील काॅल्स से परेशान है। एक व्यक्ति ने अलग-अलग 37 मोबाइल नंबरों से फोन कर महिला को परेशान किया हुआ है। महिला ने पहले इसकी सूचना संबंधित थाना पुलिस को उपलब्ध कराई, लेकिन जब उसकी समस्या को समाधान नहीं हुआ तो उसने एसएसपी से गुहार लगाई। महिला ने एसएसपी से मिलकर अपनी व्यथा कही। पीड़ित महिला ने एसएसपी को 37 मोबाइल नंबरों की सूची सौंपी है, जिन्हें सर्विलांस सेल को जांच के लिए दिया गया है। सर्विलांस सेल ने मोबाइल नंबरों की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Video बिजनौर लव जिहाद के मामले पिटाई का वीडियो वायरल, एक और FIR की तैयारी

दरअसल, थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के रुड़की रोड निवासी महिला के अनुसार, वह प्रोविजन स्टोर चलाती हैं। पिछले कुछ दिन से उनके मोबाइल पर अनजान नंबरों से कॉल आ रही हैं। कॉलकर्ता अश्लील बातें करता है। विरोध करने पर उसके पति व बच्चों का अपहरण करने की धमकी देता है। महिला ने बताया कि वह कई नंबर ब्लॉक कर चुकी है। इसके बाद आरोपी नए नंबरों से कॉल करता है। 4 दिसंबर से 23 दिसंबर तक आरोपी ने कुल 37 अलग-अलग मोबाइल नंबरों से महिला को कॉल की है।

पीड़िता ने बताया कि वह धमकी मिलने से भयभीत है। 23 दिसंबर को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर पीड़िता ने उक्त मोबाइल नंबरों की सूची मुहैया कराई है। इसके अलावा उन्होंने पूरे मामले की शिकायत उत्तर प्रदेश सरकार के ऑनलाइन पोर्टल आईजीआरएस पर भी की है। महिला ने एसएसपी कार्यालय पर लिखित शिकायत की है। एसएसपी ने प्रकरण में जांच के आदेश दे दिए हैं।

यह भी पढ़ें- बंधक बनाकर ज्वैलर के घर करोड़ों का डाका, रातभर दहशत में रहा परिवार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned