script

सपाईयों के प्रदर्शन में छूटे पुलिस के पसीने, SP City और सीओ RAF में जमकर हुई नोकझोंक

locationमेरठPublished: Dec 15, 2020 03:46:43 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-आरएएफ और पुलिस अधिकारियों में नोकझोंक
-सपाइयों के प्रदर्शन से निपटने में हांफ गई खाकी
-एसपी सिटी ने सीओ आरएएफ से की शिकायत
-सीओ आरएएफ बोले जो करना हो कर लो

screenshot_from_2020-12-15_13-51-35.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। कृषि विधेयक वापसी को लेकर किसानों के तेवर तो तीखे हैं ही, साथ ही विपक्ष भी आंदोलनरत है। गत सोमवार को सपाइयों ने मेरठ पुलिस को जमकर छकाया। सपाइयों और पुलिस के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई और एक-दूसरे से झड़प हुई। सपा के प्रदर्शन को देखते हुए आरएएफ और पीएसी को भी लगाया गया था। लेकिन जिस समय सपाई प्रदर्शन कर रहे थे, उस दौरान पुलिस ही सपाइयों से जूझती नजर आई। जबकि आरएएफ के जवान मूक दर्शक बने पीछे खडे रहे।
यह भी पढ़ें

एसटीएफ के हत्थे चढ़ा दिल्ली पुलिस की भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाला सॉल्वर गैंग

इस पर एसपी सिटी डा. एएन सिंह आरएएफ के जवानों को निर्देश देने लगे। लेकिन जवान टस से मस नहीं हुए। यह देखकर एसपी सिटी आग-बबूला हो उठे। उन्होंने आरएएफ के सीओ से इसकी शिकायत की और उसको डांट लगाने लगे। इस पर आरएएफ सीओ भी एसपी सिटी से भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर नोकझोंक हुई। एसपी सिटी ने आरएएफ सीओ से उनकी शिकायत ऊपरी अधिकारी से करने को कहा तो सीओ ने भी कह दिया कि जिससे चाहे वे शिकायत कर सकते हैं।
यह भी देखें : सपा पार्टी के जोरदार प्रदर्शन ने पुलिस प्रसाशन की उड़ाई नींद

ये था पूरा मामला :—

दरअसल, सपाइयों और पुलिस के बीच प्रदर्शन के दौरान भिड़ंत शुरू हो गई। पुलिस-प्रशासनिक अफसरों ने पहले से आरएएफ और पीएसी को लगाया हुआ था। जब पुलिस ने सपाइयों को उठाकर बंदी वाहनों में भरना शुरू किया तो हंगामा हो गया। सपाइयों को बंदी वाहनों में भरने के दौरान पुलिस हांफ गई। आरएएफ जवान इस दौरान सबसे पीछे थे। उन्हें आदेश भी नहीं मिला था कि वह सपाइयों को घेराबंदी कर पकड़ें। इसलिए भी आरएएफ टीम सबसे पीछे थी। जिसके चलते एसपी सिटी और आरएएफ के सीओ के बीच नोकझोंक होती नजर आई।

ट्रेंडिंग वीडियो