scriptएसएसपी आफिस में यह चीज लेकर पहुंचा था युवक, फिर पुलिसकर्मियों की पकड़ से ऐसे हुआ फरार | young man reached SSP office with ganja | Patrika News

एसएसपी आफिस में यह चीज लेकर पहुंचा था युवक, फिर पुलिसकर्मियों की पकड़ से ऐसे हुआ फरार

locationमेरठPublished: Sep 04, 2019 10:35:15 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

एसएसपी आफिस से फरार होने पर मच गया हड़कंप
पुलिस अफसरों से गुहार लगाने पहुंचा था युवक
पुलिसकर्मियों की चेकिंग के दौरान युवक पकड़ा गया

 

meerut
मेरठ। एसएसपी आफिस में अपनी व्यथा बताने के लिए आए युवक ने कुछ ऐसा किया कि यहां हड़कंप मच गया। वायरलेस सेट से इस युवक के बारे में सूचना दी गई तो पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। हालांकि इस युवक को घेराबंदी के बाद पकड़ लिया गया।
यह भी पढ़ेंः यूपी के इस शहर के बड़े माॅल पर ताला लगाने पहुंची टीम, इसकी वजह जानेंगे तो चौंक जाएंगे

गांजा लेकर पहुंचा था युवक

मलियाना में रहने वाला युवक पवन एसएसपी आफिस पहुंचा था। पवन का कहना था कि एक सितंबर की सुबह छह बजे कुछ लड़कों ने उसकी पिटाई की। थाना पुलिस ने उल्टे पवन का ही 151 में चालान कर दिया। जमानत पर छूटने के बाद युवक पवन एसएसपी आॅफिस में गुहार लगाने पहुंचा था। एसएसपी आफिस में आने वाले हर व्यक्ति की यहां जांच होती है। पुलिकर्मियों द्वारा चेकिंग में इस युवक की जेब से गांजे की पुड़िया बरामद हुई। पुलिसकर्मी इसे खोलकर चेक कर रहे थे कि इतने में पवन उनसे छूटकर फरार हो गया।
यह भी पढ़ेंः किसानों ने गन्ना भवन में चढ़ाई कढ़ाई, कहा- जब तक सरकार मांगें पूरी नहीं करती, तब तक नहीं उठेंगे

घेराबंदी करके पकड़ लिया

आरोपी पवन के फरार होते ही वायरलेस से सूचना दी गई। इस पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने एसएसपी आफिस के आसपास के इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी। कुछ मिनटों में पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस उसे दोबारा एसएसपी आफिस ले आयी। इसके बाद आरोपी पवन ने पुलिसकर्मियों से माफी मांगनी शुरू कर दी और बताया कि कभी-कभी वह नशा कर लेता है। उसके बाद पुलिस उसे थाने ले गई और उसके खिलाफ एनडीपीसी में रिपोर्ट दर्ज कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो