scriptGarba Dandiya Night : गरबा डांडिया डांस की मस्ती में झूमे युवा, नवरात्र के रंग में डूबे मेरठवासी | youth danced in the fun of Garba Dandiya dance | Patrika News

Garba Dandiya Night : गरबा डांडिया डांस की मस्ती में झूमे युवा, नवरात्र के रंग में डूबे मेरठवासी

locationमेरठPublished: Oct 04, 2022 07:11:24 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Garba Dandiya Night in Meerut मेरठ में इस समय त्योहारों के मौसम में चारों ओर उत्साह और उमंग का माहौल है। रामलीलाओं के मंचन के बीच शिक्षण संस्थानाओं में कार्यक्रम की धूम है। एक निजी शिक्षण संस्थान में गरबा और डांडिया कार्यक्रम में युवाओं ने जमकर डांस किया। गरबा और डांडिया की मस्ती देर रात तक चलती रही। गरबा डांडिया डांस के साथ नवरात्र के रंग में युवा डूबे रहे। कार्यक्रम में डांसर रेशम के साथ गरबा-डांडिया और डीजे रोहित की मस्ती में झूमा तन-मन।

Garba Dandiya Night : गरबा डांडिया डांस की मस्ती में झूमे युवा, नवरात्र के रंग में डूबे मेरठवासी

डांडिया की मस्ती ,डांडिया की मस्ती ,Garba Dandiya Night : गरबा डांडिया डांस की मस्ती में झूमे युवा, नवरात्र के रंग में डूबे मेरठवासी

Garba Dandiya Night in Meerut नवरात्रों के मौके पर परतापुर बाईपास स्थित एक शैक्षिक संस्थान में ‘गरबा डांडिया नाईट’ की मस्ती इस कदर चढ़ी कि कॉलेज में मौजूद हर किसी का तन-मन झूम उठा। छात्र-छात्राओं के पांव भी खुद-ब-खुद थिरक उठे। डांडिया व गरबा नृत्य के साथ ही गीत-संगीत का ऐसा दौर चला कि सबके लिए कार्यक्रम यादगार बन गया।
डांडिया गरबा नाईट कार्यक्रम का शुभारंभ शाम को वाइस चेयरमैन पुनीत अग्रवाल, डायरेक्टर डॉ आलोक चौहान, डीन एकेडमिक डॉ मधुबाला शर्मा, चीफ प्रॉक्टर डॉ0 नीरज शर्मा,एचआर सोनल अहलावत और कार्यक्रम कोऑर्डिनेटर अजय चौधरी ने संयुक्त रूप से सरस्वती वंदना व दीप प्रज्वलित कर किया। प्रोफेशनल एंकर रेशम खान के मंच संचालन से कार्यक्रम नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया। संचालन के उनके अंदाज व प्रस्तुति ने सबका दिल जीत लिया।
यह भी पढ़ें

Hastinapur Century Meerut : हस्तिनापुर सेंचुरी में बढ़ा जानवरों का कुनबा, तेंदुओं की संख्या में इजाफा

कार्यक्रम अपने अंतिम दौर में पहुंचा तो पुरुष व महिला शिक्षक भी खुद को रोक नहीं सकीं और सबने मिलकर खूब धमाल मचाया।
भारतीय संस्कृति को दर्शाते परिधानों में छात्र-छात्राओं ने गरबा कर कार्यक्रम का आनंद लिया। डीजे रोहित के म्यूजिक के गानों पर छात्र खूब थिरके और छात्र बोले वंस मोर वंस मोर….। भक्ति गीतों व फिल्मी गानों पर शुरू हुआ गरबा डांडिया नाइट का सिलसिला देर रात तक चलता रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो