scriptपलायन के लिए चर्चित रहे इस क्षेत्र से अब हुआ युवती का अपहरण, सांप्रदायिक तनाव | youth girl kidnapped communal tension in meerut | Patrika News

पलायन के लिए चर्चित रहे इस क्षेत्र से अब हुआ युवती का अपहरण, सांप्रदायिक तनाव

locationमेरठPublished: Sep 11, 2019 08:18:15 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के प्रहलाद नगर में दूसरे समुदाय के व्यक्ति पर आरोप
तीन बच्चों के पिता पर आरोप, पुलिस दे चुकी कई स्थानों पर दबिश
लोगों ने किया जमकर हंगामा, पुलिस ने दर्ज कर लिया मुकदमा

meerut
मेरठ। गुंडागर्दी की वजह से मेरठ के प्रहलाद नगर में पलायन होने की चर्चा पिछले दिनों रही थी, अब वहां एक घटना से सांप्रदायिक तनाव फैल गया है। दरअसल, प्रहलाद नगर में युवती के अपहरण से क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव फैल गया है। आरोप दूसरे समुदाय के तीन बच्चों के पिता पर लगा है। हालांकि मामले के तूल पकड़ने से पहले ही क्षेत्र में पुलिस पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ेंः युवक घर के सामने कर रहे थे छेड़छाड़, हंगामे के बाद फैला सांप्रदायिक तनाव

प्रहलाद नगर पिछले दिनों यहां से हिन्दुओं के पलायन को लेकर चर्चा में रहा था। गुंडागर्दी के कारण यहां लोग घर बेचकर जा रहे थे। शिकायत के बाद पूरा प्रशासनिक अमला पहुंचा था और यहां सुरक्षा में पुलिस पिकेट व सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए थे।
यह भी पढ़ेंः मायके आयी हुई थी शिक्षिका, भाभी के भाई ने किया दुष्कर्म, पति ने दिया तलाक

पुलिस के अनुसार लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के प्रहलाद नगर में सीमेंट व्यापारी के यहां जमील काफी समय से नौकरी कर रहा था। जमील के तीन बच्चे हैं। मंगलवार को प्रहलाद नगर से युवती गायब हो गई। परिजनों का आरोप था कि जमील ही युवती का अपहरण करके ले गया है। इसकी जानकारी मिलने के बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत किया। पुलिस ने युवती की तलाश में कई जगह दबिश दी, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। पुलिस आरोपी जमील के गांव सरूरपुर में भी पहुंची, लेकिन वह वहां नहीं मिला। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवती की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो