scriptपाॅश इलाके में महिला के साथ दुष्कर्म, विरोध करने पर युवक ने दी ये धमकी | youth raped woman in high class colony meerut | Patrika News

पाॅश इलाके में महिला के साथ दुष्कर्म, विरोध करने पर युवक ने दी ये धमकी

locationमेरठPublished: May 27, 2019 01:13:15 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र का सनसनीखेज मामला
आरोपी युवक ने महिला का तलाक भी करवा दिया
पुलिस ने जांच के बाद गिरफ्तारी का दिया आश्वासन

meerut

पाॅश इलाके में महिला के साथ दुष्कर्म, विरोध करने पर तेजाब डालने की धमकी

मेरठ। मेरठ की पाॅश कालोनी में घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म के बाद गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया आैर विरोध करने पर तेजाब डालने की धमकी दी। महिला की तहरीर पर पुलिस ने रिपाेर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

महिला का हो चुका है तलाक

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला की शादी छह साल पहले हुर्इ थी। महिला का एक बच्चा है। पीड़ित महिला का आरोप है कि मेडिकल थाना क्षेत्र में रहने वाला युवक उसके साथ नौकरी करता था। इस दौरान आरोपी युवक ने उसे झांसे में ले लिया। आरोपी ने उसके पति को आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर उसका तलाक करवा दिया। इसके बाद उसके साथ शादी करने का झांसा देकर आरोपी युवक उसे एक मकान में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला का आराेप है कि युवक से कर्इ बार शादी की बात की तो युवक ने उसके साथ मारपीट करके जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि 25 मर्इ को जब वह घर में अकेली थी तो युवक ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया आैर विरोध करने पर तेजाब डालने की धमकी दी। घर पर महिला की मां पहुंची तो आरोपी युवक ने मां को भी धमकी दी।
यह भी पढ़ेंः फोन पर दे दिया तलाक, जब ससुराल पहुंचा पति तो उसके साथ हुआ ये काम

कार्रवार्इ का आश्वासन

पीड़ित महिला ने इस संबंध में थाना सिविल लाइन में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर अब्दुर रहमान सिद्दीकी का कहना है कि तहरीर के अनुसार जांच में सामना आया है कि युवक ने महिला को शादी का झांसा दिया था। रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी युवक की गिरफ्तारी की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो