आॅनलाइन कमरे की बुकिंग के बाद युवती को होटल लाया युवक, बेहोश करके दुष्कर्म किया, फिर हुआ हंगामा, देखें वीडियो

युवती की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके युवक को गिरफ्तार किया आैर जांच में जुटी

 

By: sanjay sharma

Updated: 19 Jan 2019, 11:36 AM IST

मेरठ। मेरठ के होटलों में आए दिन कोई न कोई घटना इनको सुर्खियों में ले आती हैं। अब दिल्ली रोड स्थित एक होटल हाइफन सुर्खियों में हैं। जहां पर मोदीनगर के एक युवक ने होटल की आॅनलाइन बुकिंग की और उसके बाद यहां पर एक युवती को लेकर आया। युवक ने युवती को बेहोश करके बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। होश में आई युवती ने जब कमरे में हंगामा किया तो युवक सकपका गया और वह मौके से भाग निकला। वहीं होटल कर्मचारियों और अधिकारियों को जब इस घटना का पता चला तो हड़कंप मच गया। होटल कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शाम को होटल में पहुंची ब्रहमपुरी पुलिस ने युवती से पूछताछ की और उसको मेडिकल के लिए भेज दिया। बुधवार की देर रात पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया आैर मामले की जांच में जुट गर्इ है।

यह भी पढ़ेंः युवती ने धर्म बदलकर शादी की तो परिजनों ने युवक को कर लिया अगवा, इसके बाद यह हुआ

यह भी पढ़ेंः मंडप में बैठे थे दुल्हा-दुल्हन, फिर शादी में पहुंचे युवक ने कहा कुछ एेसा कि मच गया हंगामा, पुलिस की मौजूदगी में हुए फेरे

मोदीनगर के हैं युवक-युवती

मोदीनगर का एक युवक नितिन मोदीनगर की ही एक युवती के साथ दिल्ली रोड स्थित होटल हाइफन पहुंचा। युवती के अनुसार युवक नितिन ने उसे दिन के 12 बजे मोदीनगर में एक चौराहे पर बुलाया और मेरठ चलने की बात कही। युवती ने जब मना किया तो युवक ने कहा कि उसे कपड़े खरीदने हैं और वह उसके पसंद के कपड़े ही पहनेगा। शाॅपिंग की बात सुनकर युवती मेरठ आने के लिए राजी हो गई, लेकिन युवक उसको होटल हाइफन के कमरे में लेकर आया और कोल्डड्रिंक मंगाई। जिसे पीते ही युवती बेहोश हो गई। इसके बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती के अनुसार उसे करीब चार बजे जब होश आया तो युवक की घिनौनी करतूत के बारे में पता चला। जिस पर उसने युवक से इसका विरोध जताया तो युवक ने उसको ब्लैकमेल करने की धमकी दी इस पर युवती ने हंगामा कर दिया। युवती के हंगामे को देख युवक होटल से भाग खड़ा हुआ। वहीं कमरे में हंगामे की सूचना पर होटल स्टाफ पहुंचा तो युवती ने स्टाफ को इसकी जानकारी दी। स्टाफ ने ब्रहमपुरी थाना पुलिस को होटल में दुष्कर्म की सूचना दी। जिस पर मौके पर पहुंची ब्रहमपुरी पुलिस ने युवती से बातचीत कर उसको मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस बारे में एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि घटना की तहकीकात चल रही है।

sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned