scriptभंडारी देवी दर्शनार्थियों की पिटायी करने वाले तीनों युवक जेल भेजे गए | Accused of Bhandari Devi Pilgrims Beaten were Sent Jail | Patrika News
मिर्जापुर

भंडारी देवी दर्शनार्थियों की पिटायी करने वाले तीनों युवक जेल भेजे गए

पिटायी को लेकर रविवार को दिन भर शहर में रहा था तनाव का माहौल।

मिर्जापुरJun 25, 2019 / 12:11 pm

रफतउद्दीन फरीद

Police

पुलिस

मिर्ज़ापुर. अहरौरा थाना क्षेत्र में रविवार को क्षेत्र के धार्मिक स्थल भंडारी देवी पहाड़ी स्थित मंदिर मे देवी दर्शान करने गये युवक की पिटाइ करने वाले तीन आरोपियो को शांति व्यवस्था कायम रखने के लिये 14 दिनों के लिये न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रविवार को हुयी मारपीट की घटना से नगर का माहौल पूरे दिन गर्म रहा। आरोप है कि समुदाय विशेष के दर्जनो की संख्या में लामबंद युवको द्वारा स्थानीय चौक मुहल्ले निवासी युवक की पिटाई की गयी, जिससे नगर का माहौल रविवार को दिन भर तनाव भरा रहा, सैकडो की संख्या मे लोग पुलिस चौकी मे रात ग्यारह बजे तक जमा होकर उन्मादी युवकों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।
दिनभर चले हाइ वोल्टेज प्रकरण का पटाक्षेप तब हुआ जब थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने चौकी परिसर मे आकर दर्शनार्थी की पिटाई करने वाले आरोपियो के गिरफ्तारी की मांग करने वालो को आश्वस्त किया कि रात भर में सभी आरोपी पुलिस के कब्जे मे होंगे। इस दिशा में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घटना में आरोपित तीन नामजद युवको को हिरासत मे लेकर उनका चालान कर दिया, एसडीएम चुनार के न्यायालय में जब आरोपियों को पेश किया गया तो पुलिस महकमे ने अपना पक्ष रखते हुये आरोपियों से शांति व्यवस्था को खतरा बताया। पुलिस के मुताबिक मामले की गंभीरता को देखते एसडीएम ने तीनों आरोपियों सोनू पुत्र मकसूद, सुनौव्वर अली पुत्र हफीजुल्ला व इरशाद उर्फ बाबू पुत्र शमशाद की जमानत रद्द करते हुये 14दिनो के लिए जेल भेज दिया।
By Suresh Singh

Home / Mirzapur / भंडारी देवी दर्शनार्थियों की पिटायी करने वाले तीनों युवक जेल भेजे गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो