अखिलेश यादव के तीखे तीर, बीजेपी सरकार से सभी वर्ग नाराज हैं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार सभी मोर्चों पर पूरी तरह से
फेल हो गई है

By: Hariom Dwivedi

Published: 27 Feb 2021, 01:05 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मिर्जापुर. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर शब्दबाण चलाये। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने पहुंचे सपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश सरकार सभी मोर्चों पर पूरी तरह से फेल हो गई है। युवा, विद्यार्थी, महिला, किसान व व्यापारी सभी का सरकार से विश्वास उठ चुका है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी भाजपा के संकल्प पत्र को भूल चुके हैं। पांच बार के बजट में केवल जनता को सरकार ने लूटा है। प्रदेश के नौजवान बेरोजगार हैं। कमर तोड़ महंगाई ने सब की हालत पतली कर दी है। सपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी सरकार ने केवल जनता को गुमराह किया है। इनसे सभी वर्ग नाराज हैं, विशेषकर दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यक। अखिलेश यादव मिर्जापुर में समाजवादी पार्टी के तीन दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे।

सपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की जनता ने सपा के विजन को देखा है। सड़क से लेकर अस्पताल तक सरकार ने जनता के लिए हर सुविधा मुहैया कराई चाहे, वह एंबुलेंस हो या 100 डायल हो। विद्यार्थियों को लैपटॉप दिया गया। बीजेपी ने जनता के लिए क्या दिया? किसानों को सम्मान राशि दी, पर वह डीजल, बिजली, पेट्रोल व गैस की कीमतों को बढ़ाकर महंगाई से सब कुछ छीन लिया।

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned