scriptAero Indio Show :  बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने स्वदेशी तेजस फाइटर प्लेन में भरी उड़ान | Aero Indio Show : BJP MP Tejashwi Surya flies in Swadeshi Tejas fighter plane | Patrika News

Aero Indio Show :  बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने स्वदेशी तेजस फाइटर प्लेन में भरी उड़ान

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2021 02:23:53 pm

Submitted by:

Dhirendra

एयरो इंडिया शो के दूसरे दिन आईएएफ ने दिखाए गजब के करतब।
तेजस्वी सूर्या तेजस विमान में उड़ान भरने के बाद नजर आए खुश।

tejashwi sury

सूर्या बेंगलूरु से बीजेपी सांसद हैं।

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु में एयरो इंडिया शो के दूसरे दिन भारतीय वायुसेना के विमानों ने गजब के करतब दिखाए। भारतीय जनता पार्टी के सबसे युवा सांसद तेजस्वी सूर्या एयरफोर्स पायलट की ड्रेस में नजर आए। दरअसल, सूर्या सुर्खियों में आज इसलिए कि उन्होंने गुरुवार को भारत में निर्मित तेजस लड़ाकू विमान में उड़ान भरी।
https://twitter.com/AHindinews/status/1357226951799234563?ref_src=twsrc%5Etfw
तेजस्वी सूर्या बेंगलुरु से ही लोकसभा के सदस्य भी हैं। आज वो एयरो इंडिया शो पहुंचे और एयरफोर्स पायलट की ड्रेस पहनी। उसके बाद एक अनुभवी पायलट के साथ पीछे की सीट पर बैठकर तेजस में उड़ान भरी। उड़ान भरने के बाद तेजस्वी सूर्या काफी खुश नजर आए। बीजेपी सांसद ने शो में शामिल अन्य स्वदेशी विमानों, हेलीकॉप्टर्स और हथियारों को देखा और उनके बारे में जानकारी हासिल की।
बता दें कि देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को बेंगलुरु में एयरो इंडिया के 13वें संस्करण का उद्घाटन किया था। गुरुवार को इस शो के दूसरे दिन भी भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने हवा में गजब के करतब दिखाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो