scriptसीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान – गुजरात के लोगों ने की एक नई राजनीति की शुरुआत, शुक्रिया | Big statement of CM Arvind Kejriwal - People of Gujarat started a new politics, thank you | Patrika News

सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान – गुजरात के लोगों ने की एक नई राजनीति की शुरुआत, शुक्रिया

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2021 10:53:00 am

Submitted by:

Dhirendra

नगर निगम चुनावों में आप का शानदार प्रदर्शन।
26 फरवरी को गुजरात में जाएंगे अरविंद केजरीवाल।

arvind kejriwal

गुजरात के लोगों को दिया इमानदारी से काम करने का भरोसा।

नई दिल्ली। गुजरात नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों की जीत के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने आप प्रत्याशियों की जीत को एक नई राजनीति की शुरूआत करार दिया है। इसके लिए उन्होंने गुजरात की जनता का आभार भी जताया है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1364432124820877314?ref_src=twsrc%5Etfw
अब हम गुजरात को संवारेंगे

उन्होंने कहा है कि गुजरात की जनता ने इमानदार प्रयास, काम की राजनीति, सरकार स्कूलों में सुधार, सस्ती और 24 घंटों की बिजली की राजनीति, अच्छे अस्पतालों और लोगों को बेहतर सुविधा की राजनीति को स्वीकार किया है। अब हम सब मिलकर गुजरात को संवारेंगे । उन्होंने गुजरात की जनता से कहा है कि मैं 26 फरवरी को सूरत आ रहा हूं। पार्टी प्रत्याशी को जिताने के लिए आपका शुक्रिया।
गुजरात के नगर निगम चुनाव में आप का शानदार प्रदर्शन हुआ है। मैं गुजरात के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं। मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं हमारा एक-एक उम्मीदवार अपनी जिम्मेदारी पूरी इमानदारी से निभायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो