scriptभाजपा नेता उमा भारती को हुआ कोरोना, उत्तराखंड के ऋषिकेश में खुद को किया क्वारनटाइन | BJP firebrand leader Uma Bharti corona report came positive, quarantined herself | Patrika News
विविध भारत

भाजपा नेता उमा भारती को हुआ कोरोना, उत्तराखंड के ऋषिकेश में खुद को किया क्वारनटाइन

उमा भारती ने खुद को ऋषिकेश के पास वंदे मातरम् कुंज में क्वारनटाइन किया।
बीजेपी नेता ने पहाड़ की यात्रा के दौरान संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की।
उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

नई दिल्लीSep 27, 2020 / 10:12 am

Dhirendra

 uma bharti

उमा भारती ने खुद को ऋषिकेश के पास वंदे मातरम् कुंज में क्वारनटाइन किया।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। ताजा मामले में भारतीय जनता पार्टी की फायरब्रांड नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिलने के तत्काल बाद उमा भारती ( Uma Bharti ) ने खुद को उत्तराखंड में क्वारंटाइन कर लिया है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।
https://twitter.com/umasribharti/status/1309935651664478209?ref_src=twsrc%5Etfw
बीजेपी नेता उमा भारती ने बताया कि पहाड़ों की यात्रा से लौटते हुए खुद की तबीयत ठीक नहीं लगी। रास्ते में उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ऋषिकेश के पास खुद को क्वारंटाइन किया है।
उमा भारती ने बीती रात ट्विट कर बताया कि मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा की समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन से आग्रह कर कोरोना टेस्ट की टीम को बुलवाया। मुझे तीन दिन से हल्का बुखार था। मैं अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वंदे मातरम् कुंज में क्वारंटाइन में हूं। वंदे मातरम् कुंज मेरे लिए परिवार के जैसा है।
CM Yeddyurappa का पलटवार, विजयेंद्र पर भ्रष्टाचार के आरोप साबित होने पर राजनीति से ले लूंगा सन्यास

https://twitter.com/umasribharti/status/1309935653543538688?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि 4 दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊंगी एवं स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार आगे का कार्यक्रम तय करूंगी।
बीजेपी नेता उमा भारती ने कहा कि पहाड़ की यात्रा के दौरान मैंने कोविद-19 के सभी नियमों का पालन किया है। फिर भी मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अब विदेशों में फंसे Tibetan Diaspora भी इंडिया लौट सकेंगे, पूरी करनी होंगी ये खास शर्तें
बता दें कि 23 सितंबर को भी उमा भारती ने ट्विट कर जानकारी दी थी कि केदारनाथ में उनके साथ रहे उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा था कि श्री केदारनाथ बाबा के दर्शन कर शनिवर को जब रुद्रप्रयाग पहुंची तो शाम को 7 बजे खबर मिली कि मेरे साथ श्री केदारनाथ जी में रहे उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। धन सिंह रावत जी श्री केदारनाथ जी में मेरे साथ ही थे।
इस सूचना के बाद कल शाम 7 बजे मैंने जांच टीम को बुलाकर अपनी तथा अपने साथ श्री केदारनाथ जी गए सभी लोगों की जांच करवाई। मेरी एवं साथ गए सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। फिर भी मैं दो दिन सतर्क रहूंगी। मैं, धन सिंह रावत जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

Home / Miscellenous India / भाजपा नेता उमा भारती को हुआ कोरोना, उत्तराखंड के ऋषिकेश में खुद को किया क्वारनटाइन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो