script

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ी, मेदांता में कराया गया भर्ती

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2019 01:26:56 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी को सांस लेने में दिक्कत
ICU में भर्ती हैं अजीत जोगी

ajit jogi
नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और वरिष्ठ नेता अजीत जोगी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी। फिलहाल, उन्हें आईसीयू में रखा गया है।
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात अजीत जोगी की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए जोगी के परिजन ने उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया।
डॉक्टर्स का कहना है कि जब अजीत जोगी को हॉस्पिटल लाया गया तो उनकी हालत अच्छी नहीं थी। इसलिए, उन्हें आईसीयू में रखा गया है। हालांकि, डॉक्टर्स ने अभी ज्यादा जानकारी देने से इनकार किया है। फिलहाल, उनका इलाज चल रह है। गौरतलब है कि इससे पहले भी अजीत जोगी की तबीयत कई बार बिगड़ी है। क्योंकि, वो काफी समय से बीमार चल रहे हैं।
ajit_1.png
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिला पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के खिलाफ फर्जी जाति प्रमाण पत्र प्राप्त करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है।

बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि जिले के गौरेला थाने में पुलिस ने अजीत जोगी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
यहां आपको बता दें कि साल 2013 के विधानसभा चुनाव के दौरान मरवाही विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी रही समीरा पैकरा की शिकायत पर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो