बंगाल: कोरोना संक्रमित बिजली मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

  • बंगाल के बिजली मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय (Shobhandev Chattopadhyay) की हालत बिगड़ गई है
  • उन्हें दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है

नई दिल्ली। कोरोना से पीड़ित बंगाल के बिजली मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय (Shobhandev Chattopadhyay) की हालत बिगड़ गई है। हालत बिगड़ने के बाद उन्हें दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।पारिवारिक सूत्रों ने बताया है कि 18 फरवरी को चट्टोपाध्याय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Positive) आई थी। इसके बाद से वो इसोलेशन में थे। मंत्री ने खुद ट्वीट कर इस बारे में बताया था।

TMC में शामिल होंगे क्रिकेटर मनोज तिवारी, कल ममता की रैली में ज्वाइन करेंगे पार्टी !

उन्होंने बताया था कि वो चिकित्सकों की सलाह पर घर में ही इशोलेशन में हैं।लेकिन सोमवार रात से उनकी तबीयत बिगड़ गई और मंगलावर को इन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।डॉक्टर ने बताया कि उनकी उम्र अधिक होने की वजह से चिंता बनी हुई है। कई तरह की जांच होनी है जिसके बाद ही वास्तविक स्थिति के बारे में कहा जा सकेगा।

क्या महाराष्ट्र में फिर लगेगा लॉकडाउन ? CM उद्धव ठाकरे ने दिया जवाब

बता दें पश्चिम बंगाल के कई मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। लेकिन सभी बाद में ठीक हो गए।राज्य में कोरोना के हालात की बात करें तो। अब तक यहां 5 लाख 74 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और 10 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। राज्य में अभी करीब 3500 एक्टिव मामले हैं, वहीं, 5 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned