scriptCorona Negative नहीं Amit Shah, Home Ministry के बयान के बाद Manoj Tiwari ने हटाया ट्वीट | Corona test of Amit Shah has not been conducted so fa: Ministry of Home Affairs | Patrika News

Corona Negative नहीं Amit Shah, Home Ministry के बयान के बाद Manoj Tiwari ने हटाया ट्वीट

locationनई दिल्लीPublished: Aug 09, 2020 04:40:20 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Amit Shah की कोरोना रिपोर्ट ( Corona Test ) निगेटिव की खबरों को Union Ministry of Home Affairs ने खारिज कर दिया
गृह मंत्रालय ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमित ( Amit Shah Coronavirus Positive ) पाए जाने के बाद अमित शाह का कोरोना टेस्ट नहीं किया गया

Corona Negative नहीं Amit Shah, Home Ministry के बयान के बाद Manoj Tiwari ने हटाया ट्वीट

Corona Negative नहीं Amit Shah, Home Ministry के बयान के बाद Manoj Tiwari ने हटाया ट्वीट

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( home minister amit shah ) की कोरोना रिपोर्ट ( Corona Test ) निगेटिव आने को लेकर चल रही सभी खबरों को केंद्रीय गृह मंत्रालय ( Union Ministry of Home Affairs ) ने खारिज कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमित ( Amit Shah Corona Positive ) पाए जाने के बाद अमित शाह का कोरोना टेस्ट नहीं किया गया है। आपको बता दें कि अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट को लेकर गृह मंत्रालय का यह स्पष्टीकरण दिल्ली में भाजपा के सांसद मनोज तिवारी ( BJP MP Manoj Tiwari ) के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने गृह मंत्री को कोरोना निगेटिव बताया था। आपको बता दें कि दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ( Manoj Tiwari ) ने रविवार को ट्वीट कर अमित शाह के कोरोना निगेटिव होने की बात कही थी।

Union Minister Arjun Meghwal भी कोरोना पॉजिटिव, AIIMS के Trauma center में हुए भर्ती

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सांसद मनोज तिवारी ( BJP MP Manoj Tiwari ) ने ट्वीट में कहा था कि गृह मंत्री अमित शाह ( Home Minister Amit Shah ) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। मनोज तिवारी ने लिखा कि देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है।’ वहीं, अमित शाह को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से आए बयान के बाद मनोज तिवारी ने अपना ट्वीट हटा लिया था। आपको बता दें कि केंद्री गृह मंत्री हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उनको गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अमित शाह ने खुद ट्वीट कर इसब बात की जानकारी दी थी। अमित शाह ने ट्वीट में कहा था कि उनमें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण पाए गए हैं। ट्वीट में अमित शाह ने उनके संपर्क में आए लोगों को भी अहतियात बरतने की सलाह दी थी।

यही नहीं अमित शाह ने उनके संपर्क में आए सभी लोगों को सेल्फ आइसोलेट होने और कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी थी। जिसके बाद कई मंत्रियों ने खुद को आइसोलेट कर लिया था। आपको बता दें भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी के साथ फैल रहा है। अमित शाह के बाद शनिवार को केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और तमिलनाडु के राज्यपाल की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो