Covid-19 : आमिर खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, बीड और नांदेड़ में 4 अप्रैल तक लॉकडाउन

महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए बीड और नांदेड़ में लॉकडाउन लागू करने का फैसला लिया।

नई दिल्ली। देशभर में जारी कोरोना कहर के बीच महाराष्ट्र से कोरोना को लेकर बड़ी खबर आई है। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना रिपोर्ट आने के बाद से आमिर खान घर पर सेल्फ-क्वारंटीन में हैं। उन्होंने भी से अपील की है कि पिछले कुछ दिनों के दौरान जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वो एहतियातन अपना टेस्ट करा लें।

केवल आपात सेवा के लिए बाहर निकलने की इजाजत

दूसरी तरफ महाराष्ट्र के बीड और नांदेड़ जिले में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए उद्धव सरकार ने दोनों जिलों में चाल अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लागू करने का फैसला लिया है। लॉकडाउन समाप्त होने तक बीड और नांदेड़ में केवल आपात सेवा के लिए ही लोग घर से बाहर निकल सकते हैं।

धनंजय मुंडे कोरोना रिपोर्ट दूसरी बार आई पॉजिटिव

इससे पहले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे की कोरोना रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव आने की खबर मिली थी। धनंजय मुंडे ने इस बात की जानकारी ट्विट कर सभी को दी है। इससे पहले जून 2020 में भी धनंजय मुंडे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

धनंजय मुंडे ने ट्वीट कर बताया है कि मेरी कोरोना की रिपोर्ट दूसरी बार पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है। उन्होंने ट्विट में लिखा है कि घबराने की बात नहीं है।

coronavirus cases
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned