scriptDeshmukh Dispute : मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की याचिका | Deshmukh dispute: Former Mumbai Police Commissioner Parambir Singh filed a petition in Bombay High Court | Patrika News
विविध भारत

Deshmukh Dispute : मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की याचिका

बॉम्बे हाईकोर्ट से परमबीर सिंह ने ट्रांसफर पर रोक लगाने और अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की।

नई दिल्लीMar 25, 2021 / 02:54 pm

Dhirendra

bombay high court

परमबीर सिंह ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के गृह मंत्री देशमुख मामले में दायर याचिका सुप्रीम कोर्ट से खारिज होने के बाद मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। अपनी याचिका में पूर्व पुलिस कमिश्नर ने खुद के ट्रांसफर को चुनौती दी है। साथ ही महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरों से इन्क्वायरी की मांग की है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1375001443116097537?ref_src=twsrc%5Etfw
शीर्ष अदालत के सुझाव पर पहुंचे बॉम्बे हाईकोर्ट

इससे पहले परम बीरसिंह ने याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की थी। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व पुलिस कमिश्नर से सवाल किया था कि आपने याचिका सीधे सुप्रीम कोर्ट में क्यों दायर की। इस सुनवाई का अधिकार बॉम्बे हाईकोर्ट को भी है। शीर्ष अदालत ने कहा कि आप पहले बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर करें।
परमबीर सिंह से अदालत से कहा था कि बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर करने के लिए हम तैयार हैं, लेकिन आप उनसे कहें कि इस पर जल्द सुनवाई करेंगे। इस पर शीर्ष अदालत ने कहा कि ये बात हाईकोर्ट को ही आप तय करने दीजिए। साथ ही परमबीर की याचिका भी खारिज कर दिया था।

Home / Miscellenous India / Deshmukh Dispute : मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की याचिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो