script

खेतों में हल चला रही लड़कियों की मदद के लिए अब पूर्व सीएम Chandrababu Naidu ने बढ़ाया हाथ, की बड़ी घोषणा

Published: Jul 27, 2020 06:16:28 pm

Andhra Pradesh में ट्रैक्टर के अभाव में खुद ही हल चलाती दो लड़कियों की मदद के लिए पूर्व सीएम ने बढ़ाया हाथ
Actor Sonu Sood की Help के बाद Chandrababu Naidu ने भी की बड़ी घोषणा
Naidu ने Tweet के जरिए सोनू सूद की पहल पर की सराहना

ex cm chandrababu naidu help two farmer girls

सोनू सूद के बाद पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ने हल चलाने वाली युवतियों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) के बढ़ते खतरे के बीच लगाए गए लॉकडाउन ( Lockdown ) ने कई लोगों की रोजी रोटी का संकट खड़ा कर दिया है। बड़ी तादात में प्रवासी मजूदर अपने घरों की ओर लौट गए। ऐसे में इनके आगे सबसे बड़ी समस्या रोजगार और दो वक्त की रोटी का इंतजाम करना हो गया है। देशभर के अलग-अलग राज्यों में ऐसे लाखों लोग हैं जो इस वक्त रोजगार के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं।
आंध्र प्रदेश ( Andhra Pradesh ) के एक किसान की ऐसी ही तस्वीर ने पूरे देश को सोचने पर मजबूर कर दिया है। जब अपने खेत में हल चलाने की जगह वो अपनी दो बेटियों का सहारा ले रहा था।
किसान की मजबूरी ने अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) जब देखा तुरंत इस किसान के घर नया ट्रैक्टर ( Trackter ) पहुंचवा दिया। लेकिन अब इस किसान की मदद के लिए पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ( Chadrababu Naidu ) ने हाथ बढ़ाया है। उन्होंने किसान के लिए बड़ा ऐलान किया है।
कोरोना संकट के बीच आई बड़ी खबर, इस खास समुदाय के लिए रिजर्व रखी जाएगी 60 हजार शीशियां

https://twitter.com/SonuSood?ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्मी अंदाज में जेल से भागे तीन कैदी, जानें फिर क्या हुआ

पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू का दिल भी उस वक्त पिघल गया जब उन्होंने प्रदेश को दो युवतियों को ट्रैक्टर के अभाव में खुद ही हल चलाते हुए देखा। इस वीडियो के बाद पूर्व सीएम ने ट्वीट के जरिए मदद का हाथ बढ़ाया है।
पूर्व सीएम ने ट्वीट में लिखा- मैंने सोनू सूद जी से बात की है, उन्होंने जिस तरह से चित्तूर जिले के नागेश्वर राव के परिवार को ट्रैक्टर भेंट किया, उनके इस प्रेरक कदम के लिए उनकी सराहना की।
नायडू ने उठाई पढ़ाई की जिम्मेदारी
नागेश्वर राव के परिवार की गरीबी और तकलीफ को देखकर मैंने फैसला किया है कि मैं इन दोनों लड़कियों की पढ़ाई का खर्च वहन करूंगा ताकि ये दोनों बेटियां जीवन में अपने सपनों को पूरा कर सकें।
आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश की इन युवतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरस हो रहा था। इस वीडियो को देखने के बाद अभिनेता सोनू सूद ने मदद की पहल की थी। दरअसल सोनू सूद लॉकडाउन के वक्त से ही लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं फिर चाहे वो प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाना हो या फिर किसी के सिर पर छत का इंतजाम करना हो। अपनी कोशिशों से वे करोड़ों लोगों का दिल जीत चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो