scriptFire Break Out near MTNL Office at Dilshad garden Delhi 25 fire tender present | दिल्ली के दिलशाद गार्डन की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर जुटीं दमकल की 25 गाड़ियां | Patrika News

दिल्ली के दिलशाद गार्डन की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर जुटीं दमकल की 25 गाड़ियां

दिल्ली के दिलशाद गार्डन स्थित दामोदर पार्क में एमटीएनएल कार्यालय के पास एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 25 दमकल की गाड़ियां बुझाने में जुटीं

नई दिल्ली

Published: April 08, 2021 11:29:40 am

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( Delhi ) से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के दिलशाद गार्डन ( Dilshad Garden )इलाके में स्थित इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री में भीषण आग ( Fire Break Out ) लगी है। दामोदर पार्क में एमटीएनएल कार्यालय के पास एक फैक्ट्री में लगी ये आग इतनी भीषण है कि इसे बुझाने के लिए 25 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई है।
Fire break out in Delhi
दिल्ली के दिलशाद गार्डन स्थित फैक्ट्री में लगी भीषण आग
सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची है वहीं इस घटना के चलते आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया है। दूर-दूर तक इस फैक्ट्री में लगी आग के धुएं का गुबार देखा जा सकता है।
यह भी पढ़ेँः कोरोना संकट के बीच खत्म हो रही हैं वैक्सीन, स्वास्थ्य मंत्री ने जताई चिंता, बोले- इतने दिन के बचे हैं डोज

दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके की फैक्ट्री में लगी आग के बाद से इलाके में भीड़ इकट्ठा हो गई। आग लगने की सूचना मिलते ही अब तक 25 फायर टेंडर मौके पर भेजी गई हैं।
वहीं अब तक इस आगजनी में फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। यही नहीं आग लगने के कारणों को लेकर भी अब तक किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस प्रशासन मामले की जांच करने में जुटा है।
इस बीच दमकल की गाड़ियां बड़े स्तर पर आग को काबू करने में जुटी हैं। आग इतनी भयावह है कि फायर टेंडर को कड़ी मशक्कर करनी पड़ रही है।

आपको बता दें कि आग की सूचना मिलते ही करीब 15 दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था, लेकिन आग के विकराल रूप को देखते ही अतिरिक्त 10 गाड़ियां भी भेजी गई हैं।
यह भी पढ़ेँः अब देश में नहीं जा सकेंगे भारतीय यात्री, जानिए क्यों प्रधानमंत्री ने किया बैन का ऐलान

3 अप्रैल को भी सामने आई आग की घटना
आपको बता दें कि एक हफ्ते के अंदर ये दूसरी आग की घटना है। इससे पहले 3 अप्रैल शनिवार को भी राजधानी के दिल्‍ली अलग-अलग इलाकों में आग लगने की घटनाएं सामने आई थीं।
इस दौरान सराय रोहिल्ला स्थित दयाबस्ती की एक फैक्ट्री में कंप्रेशर फटने से नौ लोग झुलस गए थे, तो हर्ष विहार इलाके में कबाड़े के गोदाम में आग लगने से हड़कंप मच गया था।
यहां दमकल की 30 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इसके अलावा रेल भवन की चौथी मंजिल स्थित कमरे में आग लग गई थी, जिसमें वहां रखा कंप्यूटर, कागजात व फर्नीचर जल गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.