scriptजम्मू-कश्मीर: गश्त के दौरान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से BSF का एक जवान लापता, सर्च ऑपरेशन जारी | Jammu and Kashmir a BSF jawan missing from international border | Patrika News
विविध भारत

जम्मू-कश्मीर: गश्त के दौरान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से BSF का एक जवान लापता, सर्च ऑपरेशन जारी

अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से BSF का एक जवान लापता
गश्त के दौरान गायब हुआ BSF का जवान
सर्च ऑपरेशान में लगे BSF के अधिकारी

नई दिल्लीSep 30, 2019 / 07:52 am

Shivani Singh

loc-international-border.jpeg

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास से सीमा सुरक्षा बल ( BSF ) का एक जवान अचानक लापता हो गया। BSF जवान के नदी में डूबने की आशंका जताई जा रही है। अधिकािरियों ने इस बारे में रविवार को जानकारी दी।

यह भी पढ़ें

दिल्ली: बोरे में मिला 25 वर्षीय महिला का शव, अभी तक नहीं हुई पहचान

अधिकारियों ने बताया कि उप-निरीक्षक पारितोष मंडल अरनिया सेक्टर में जयकिशन चौकी के निकट नदी के तट से शनिवार शाम करीब छह बजे लापता हो गए थे। जिसके बाद बीएसएफ ने तलाशी अभियान शुरू किया। इस मामले में बीएसएफ ने पाकिस्तान के अपने समकक्षों को भी जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें

तेजस्वी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा-सभी व्यवस्था ध्वस्त, 80% घरों में घुसा नालों और बाढ़

बता दें कि पारितोष बीएसएफ की 36वीं बटालियन में थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पारितोष दो कांस्टेबलों के साथ गश्त पर निकले थे। दोनों कांस्टेबल तो वापस लौट आए। लेकिन पारितोष वापस नहीं लौटे।

अधिकारियों ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एईक नाला इलाके में जवान की तलाश लगातार जारी है। वहीं, जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में इस समय भारी बारिश हो रही है। इस वजह से यहां नदियां उफान पर हैं।

Home / Miscellenous India / जम्मू-कश्मीर: गश्त के दौरान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से BSF का एक जवान लापता, सर्च ऑपरेशन जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो