झारखंड: भाजपा नेता सुरेश ठाकुर का निधन, कई दिनों से थे बीमार

  • एक और बीजेपी नेता का निधन
  • बीजेपी नेता सुरेश ठाकुर काफी दिनों से थे बीमार

नई दिल्ली। बड़ी खबर झारखंड से आ रही है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुरेश ठाकुर का निधन हो गया है। सुरेश ठाकुर काफी समय से बीमार चल रहे थे। उनकी मौत से झारखंड बीजेपी में शोक की लहर है। बीजेपी नेता का अंतिम संस्कार चतरा स्थिति बकुलिया नदी घाट पर किया गया।

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से चतरा के पत्थलगडा के रहने वाले बीजेपी नेता सुरेश ठाकुर काफी समय से बीमार चल रहे थे। कुछ दिन पहले उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। लेकिन, मंगलवार शाम को उनका निधन हो गया।

पढ़ें- बीजेपी के दिग्गज नेता देवीदास का निधन, तीन बार रह चुके थे विधायक

सुरेश ठाकुर के निधन की खबर आते ही पार्टी के अंदर शोक की लहर दौड़ पड़ी। पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने सुरेश ठाकुर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। बरवाडीह के पीपलटोला स्थित आवास में लोग पहुंच कर श्रद्धांजलि दी।

वहीं, मंगलवार देर शाम बकुलिया नदी घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया है। उनके निधन से बीजेपी और उनके पूरे गांव को बड़ा झटका लगा है। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से बीजेपी में नेताओं के मरने का सिलसिला जारी है।

गौरतलब है कि मंगलवार को हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवीदास का निधन हो गया था। उन्होंने गुजरात के हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली।

देवीदास तीन बार सोनीपत से विधायक रह चुके हैं। हरियाणा बीजेपी में उनकी अच्छी पकड़ थी। इससे पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का निधन हो गया था।

BJP
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned