scriptकश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने मार गिराए 4 आतंकी, गश्ती दल पर किया था हमला | Kashmir: Security forces in Kupwara killed 4 terrorists | Patrika News

कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने मार गिराए 4 आतंकी, गश्ती दल पर किया था हमला

locationनई दिल्लीPublished: Mar 21, 2018 09:33:31 am

Submitted by:

Mohit sharma

सेना ने कहा कि श्रीनगर शहर से लगभग 110 किलोमीटर दूर जिले के हलमतपोरा जंगली इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई।

Kashmir

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने एक भीषण मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराया। सेना ने कहा कि श्रीनगर शहर से लगभग 110 किलोमीटर दूर जिले के हलमतपोरा जंगली इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई। सेना के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा कि आज हलमतपोरा में जारी एक भीषण मुठभेड़ में अबतक चार आतंकवादी मारे जा चुके हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद सेना और पुलिस के संयुक्त दस्तों ने मंगलवार अपराह्न् जंगली इलाके को घेर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि इलाके में आतंकवादियों से निपटने के लिए अतिरिक्त बल बुलाए गए। इलाके में अभियान जारी है। पुलिस ने कहा कि सरकारी बलों को इस मुठभेड़ में जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। बता दें कि पिछले दिनों जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर रविवार को पाकिस्तान की ओर से की गई अंधाधुंध गोलाबारी व गोलीबारी में पांच नागरिकों की मौत हो गई थी।

5 नागरिकों की हो गई थी मौत

सेना के एक अधिकारी के अनुसार आरामपोरा इलाके में जब सेना की एक टुकडी गश्त कर रही थी, तभी उन पर गोलीबारी की गई। जिसके जवाब में भारतीय जवानों ने भी फायरिंग शुरू की। उन्होंने बताया कि यह अभियान सेना ने त्वरित कार्रवाई के दौरान आतंकियों को पकड़ने के लिए शुरू किया था। बता दें कि पिछले दिनों जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर रविवार को पाकिस्तान की ओर से की गई अंधाधुंध गोलाबारी व गोलीबारी में पांच नागरिकों की मौत हो गई थी, जबकि पांच सैनिकों समेत सात अन्य घायल हो गए थे। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि पाकिस्तानी सेना द्वारा सुबह दागा गया गोला पुंछ जिले के बालकोट क्षेत्र के देवता गांव में एक नागरिक के घर पर गिरा। जिसमें मुहम्मद रमजान चौधरी, उनकी पत्नी मल्का बी और तीन बेटों की मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो