scriptमहाराष्ट्र में सरकार गठन पर BJP बोली, सत्ता के लिए साथ आ रहे हैं शिवसेना, NCP और कांग्रेस | Maharashtra Bjp slams on shivsena over coalition government | Patrika News

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर BJP बोली, सत्ता के लिए साथ आ रहे हैं शिवसेना, NCP और कांग्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2019 04:59:41 pm

Submitted by:

Prashant Jha

भाजपा ने कहा कि इनका शमियाना बिखर जाएगा
शाह-मोदी को संजय राउत नहीं समझ सकते

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर भाजपा बोली, सत्ता के लिए साथ आ रहे हैं शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर भाजपा बोली, सत्ता के लिए साथ आ रहे हैं शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार गठन होने पर भाजपा ने शिवसेना को अड़े हाथ लिया है। भाजपा ने कहा कि सत्ता के लिए शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस साथ आ रहे हैं। लेकिन कुछ ही समय में इनका शमियाना बिखर जाएगा। भाजपा ने तीनों ही दल पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि ये दल अपने फायदे के लिए गठबंधन कर रहे हैं।

भाजपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि संजय राउत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को नहीं समझ सकते। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बाद अभी राष्ट्रपति शासन लागू है।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में सरकार बनने का सस्पेंस खत्म, शिवसेना का होगा मुख्यमंत्री, NCP-कांग्रेस के 14-12 होंगे मंत्री

भाजपा नेता ने कहा- जय श्रीराम हो गया काम

गौरतलब है कि गुरुवार को महाराष्ट्र भाजपा कोर ग्रुप की बैठक हुई । इस बैठक के बाद भाजपा नेता आशीष शेल्लार ने बताया कि ‘जय श्री राम, हो गया काम’। भाजपा नेता के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चा है कि क्या भाजपा को मैजिक नंबर मिल गया है। इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के अलावा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, आशीष शेल्लार, पंकजा मुंडे, गिरीश महाजन समेत पार्टी के कई नेता शामिल रहे।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में भाजपा की बनेगी सरकार !, बैठक के बाद नेता बोले- जय श्री राम, हो गया काम

17 नवंबर को सरकार का गठन

बता दें कि सूत्रों के हवाले से खबर है कि शिवसेना, कांग्रेस-एनसीपी कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत सरकार बनाने जा रही है। इस मसौदे में शिवसेना का मुख्यमंत्री होगा, जबकि कांग्रेस और एनसीपी के 1-1 उप मुख्यमंत्री होंगे। सूत्रों की मानें तो 17 नवंबर को सरकार बनाने का ऐलान किया जाएगा। बताया जा रहा है कि शिवसेना संस्थापक बालासाहब की पुण्यतिथि पर सरकार का गठन होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो