scriptMaharashtra : New turn in death of Scorpio owner Mansukh, ATS registers murder case | Maharashtra : स्कॉर्पियो मालिक मनसुख की मौत में नया मोड़, ATS ने दर्ज किया हत्या का मामला | Patrika News

Maharashtra : स्कॉर्पियो मालिक मनसुख की मौत में नया मोड़, ATS ने दर्ज किया हत्या का मामला

Breaking :

  • एटीएस ने मनसुख हिरेन की हत्या की आशंका को अभी तक खारिज नहीं किया।
  • मनसुख हिरेन की डेडबॉडी पर जख्मों के निशान मिले हैं।

नई दिल्ली

Updated: March 08, 2021 10:52:17 am

नई दिल्ली। हाल ही में देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटकों से लदी स्कॉर्पियो मिलने के बाद वाहन के मालिक मनसुख हिरेन की हत्या हुई थी। अब उसी मनसुख की मौत ने नया मोड़ ले लिया है।
mansukh hiren murder
मनसुख की मौत मामले में एटीएस ने हत्या का मामला दर्ज किया।
एटीएस की जांच जारी

हत्या के इस मामले में महाराष्ट्र सरकार की ओर से ATS की जांच जारी है। एटीएस ने इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। बता दें कि मनसुख की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुदकुशी का दावा किया गया था।
मनसुख की डेडबॉडी पर मिले जख्मों के निशान

एटीएस जांच में शामिल अधिकारियों ने मनसुख हिरेन की हत्या की आशंका को पूरी तरह खारिज नहीं किया है। जानकारी के मुताबिक मनसुख की डेडबॉडी पर जख्मों के निशान मिले हैं। एटीएस टीम पूरी घटना को समझने के बाद क्राइम सीन भी रिक्रिएट करने की तैयारी में जुटी है। ये जानने की कोशिश होगी कि मनसुख पानी में गिरे होंगे या उन्हें फेंका गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.