Maharashtra Transport Minister Anil Parab ने Kangana Ranaut का बताया 'दोहरी शख्सियत'

  • Bollywood actress Kangana Ranaut और Shiv Sena के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है
  • Shiv Sena के वरिष्ठ नेता और परिवहन मंत्री ने actress Kangana Ranaut पर नए सिरे से हमला बोल दिया

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Bollywood actress Kangana Ranaut ) और शिवसेना ( Shiv sena ) के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना और शिवसेना सांसद संजय राउत ( Shiv Sena MP Sanjay Raut ) के बीच चली जुबानी जंग के बीच अब शिवसेना के वरिष्ठ नेता और परिवहन मंत्री ने सोमवार को अभिनेत्री कंगना रनौत ( actress Kangana Ranaut ) पर नए सिरे से हमला बोल दिया है। शिवसेना नेता ने अभिनेत्री को 'दोहरी शख्सियत' करार दिया। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब ( Maharashtra Transport Minister Anil Parab ) ने कहा कंगना रनौत स्पष्ट रूप से एक दोहरी शख्सियत हैं। यही नहीं महाराष्ट्र के मंत्री ने यह तक कह दिया कि उनको एक डॉक्टर की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा कि कंगना एक अभिनेत्री हैं और वह, उन्हें दी गई पटकथा के अनुसार ही बोलती हैं। कई ऐसे कंगनाएं आईं और चली गईं।"

Delhi में Corona का कहर जारी, अब उपमुख्यमंत्री सिसोदिया समेत 9 विधायक कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। कंगना की ओर से हाल ही में महाराष्ट्र के बारे में की गई विवादास्पद टिप्पणी के बाद बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर को अवैध बताते हुए उसका एक हिस्सा तोड़ कर जमीन पर गिरा दिया, जिसके बाद अभिनेत्री दो दिन पूर्व महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलीं। वहीं, राज्यपाल से कंगना की मुलाकात पर परब ने कहा कि राज्यपाल को केवल कंगना से ही क्यों मिलना चाहिए? उन्हें उन गरीब लोगों से भी मिलना चाहिए, जिनकी अवैध झुग्गियों या सड़क के किनारे के निर्माण को नियमित रूप से ध्वस्त किया जा रहा है।

Coronavirus: शिलांग में राजभवन के 30 कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित, राज्यपाल हुए क्वारंटाइन

शिवसेना नेता ने आश्चर्य जताया कि कंगना के अवैध निर्माण पर विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। परब ने कहा कि अगर वह हदें पार करती हैं और मुंबई या महाराष्ट्र के बारे में कोई भी बेहूदा बयान देती हैं, तो पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। मंत्री ने कहा, "हम अपनी हद में हैं उन्हें भी अपनी हद में ही रहना चाहिए। अगर वह मुंबई के बारे में गलत कहती हैं, तो हम चुप नहीं रहेंगे। अगर उन्हें लगता है कि शहर पीओके की तरह है, तो उन्हें तय करना होगा कि क्या वह अभी भी यहां रहना चाहती है या नहीं।"

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned