Coronavirus: शिलांग में राजभवन के 30 कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित, राज्यपाल हुए क्वारंटाइन

  • देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मरीजों की कुल संख्या 48 लाख के पार जा पहुंची हैं
  • शिलांग राजभवन के 30 कर्मचारियों के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए

नई दिल्ली। देश में केंद्र और राज्य सरकारों के लाख प्रयास के बाद भी कोरोना वायरस ( coronavirus in India ) का संक्रमण खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus Case in India ) के मरीजों की कुल संख्या 48 लाख के पार जा पहुंची हैं। इस बीच मेघालय ( Meghalaya ) की राजधानी शिलांग ( Shillong ) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां राजभवन ( Raj Bhavan ) के लगभग 30 कर्मचारियों के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं। राजभवन से जुड़े एक सीनियर अफसर ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) और उनके एडीसी की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Parliament में इस नेता ने कर दी Finance Minister Nirmala Sitharaman के पहनावे पर की टिप्पणी, मच गया हंगामा

राजभवन एक अधिकारी ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि पिछले तीन दिनों में राजभवन के लगभग 30 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि कल यानी मंगलवान को अन्य कर्मचारियों की जांच की जाएगी। अधिकारी ने बताया कि कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राज्यपाल सत्यपाल मलिक खुद राजभवन में क्वारंटाइन हो गए हैं। हालांकि कोरोना जांच में वह निगेटिव आए हैं। इसके साथ ही अगले आदेश तक राजभवन में बाहर से लोगों के आने पर रोक लगा दी गई है।

Chetan Bhagat की प्रशंसा कर चर्चा में आए Shashi Tharoor, जाने तारीफ में लिख दिए क्या-क्या शब्द?

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को राजभवन के सचिव प्रवीण बख्शी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए उनकी जांच आरटी-पीसीआर विधि से हुई की गई थी। वहीं, रविवार को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में की गई जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि सोमवार को एक बार फिर उनका कोरोना टेस्ट किया गया। आपको बता दें कि मेघालय में रविवार को कोरोना वायरस के 109 मामले दर्ज किए गए। इसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या बढ़कर 3,724 हो गई। मेघायल में कोरोना वायरस से अब तक 26 लोगों की मौत हो चुकी है।

Congress का आरोप, Delhi Cantonment Board के पार्षद पर AAP Leader ने किया हमला

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में पिछले 24 घंटे के भीतर कोविड—19 के 92 हजार 071 के सामने आए हैं। जबकि 1136 लोगों ने इस घातक बीमारी की वजह से दम तौड़ दिया है। इसके साथ ही देश में कोरोना वायरस से मरने वाले लोगों की कुल संख्या अब 79 हजार 722 हो गई है।

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned