Congress का आरोप, Delhi Cantonment Board के पार्षद पर AAP Leader ने किया हमला

  • National Capital Delhi में सत्तारूढ Aam Aadmi Party और Congress आमने-सामने
  • Congress की दिल्ली इकाई ने शनिवार को आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है

By: Mohit sharma

Updated: 14 Sep 2020, 06:54 PM IST

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सत्तारूढ आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party ) और कांग्रेस ( Congress ) आमने—सामने आ गई हैं। कांग्रेस की दिल्ली इकाई ( Delhi Congress ) ने शनिवार को आम आदमी पार्टी ( AAP ) पर जमकर निशाना साधा है। दिल्ली कांग्रेस ने आरोप लगाया कि उसके दिल्ली कैंट बोर्ड के पार्षद ( Delhi Cantt Board Councilor ) पर आप नेता ने हमला किया है। कांग्रेस का कहना था कि उसके पार्षद का केवल इतना कसूर था कि उसने अनुसूचित जाति की एक फैमिली की ‘झुग्गी तोड़ने को लेकर सवाल उठाने पर’ सवाल उठाया था।

Coronavirus से ठीक हो चुके मरीजों को रहना होगा सावधान, बचाव के लिए खानी होंगी ये चीजें

हालांकि इस पर आम आदमी पार्टी की कोई तत्कालिक प्रतिक्रिया नहीं आई, लेकिन पुलिस की ओर से कहा गया कि यह ‘मुहल्ले का झगड़ा’ था। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल कुमार का आरोप है कि दिल्ली छावनी बोर्ड से कांग्रेस पार्षद संदीप तंवर पर अनुसूचित जाति के एक परिवारकी झोंपड़ी तोड़ने पर सवाल उठाने की वह से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ने हमला कर दिया। कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि छावनी के पार्षद तंवर के सिर में गंभीर चोट आई हैं।

Monsoon Session से पहले पांच सांसद मिले Corona Positive, कइयों के संक्रमित होने की आशंका

वहीं, कांग्रेस के पार्षद तंवर ने कहा कि उनकी ओर से नारायणा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के सचिव सुशील कुमार को भी इस मामले की जांच की मांग को लेकर पत्र लिखा गया है। दिल्ली पुलिस के एक सीनियर अफसर ने कहा कि शिकायत प्राप्त हुई और जांच चल रही है।

आम आदमी पार्टी आम आदमी पार्टी सरकार AAP
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned