scriptVIDEO: कोरोना से जंग में बेटे के साथ खड़ी हैं PM मोदी की मां हीराबेन, जलाया दिया | Mother of PM Modi, Heeraben, lights an earthen lamp in Gujarat | Patrika News

VIDEO: कोरोना से जंग में बेटे के साथ खड़ी हैं PM मोदी की मां हीराबेन, जलाया दिया

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2020 12:23:29 am

Submitted by:

Mohit sharma

कोरोना से जंग में जगमगाया पूरा भारत
पीएम मोदी की मां हीराबेन ने दीप जलाया
प्रधानमंत्री की अपील पर एकजुट हुा देश

l.jpg

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को रात 9 बजे देशभर में 9 मिनट दीये जलाए गए। वहीं, पीएम मोदी की मां हीराबेन भी कोरोना से इस लड़ाई देशवासियों के साथ खड़ी दिखाईं दीं। हीराबेन ने गुजरात के गांधीनगर में दीप प्रज्ज्वलित किया। सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी की मां की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह एक थाली में दीप जलाकर एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं।

वहीं, राष्ट्रीय राजधानी सहित सभी महानगरों, शहरों, कस्बों और गांवों तक में बत्तियां बुझाकर दीये, मोमबत्तियां और टॉर्च जलाए गए। प्रधानमंत्री ने अपने आवास में अंधेरे में दीये प्रज्ज्वलित किए और दीये की लौ को देर तक निहारते नजर आए। उपराष्ट्रापति एम.वेंकैया नायडू, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सहित कई मंत्रियों व भाजपा नेताओं तथा योगी आदित्यनाथ सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी दीये जलाए। उधर, गुजरात में प्रधानमंत्री की मां हीराबेन ने भी दीया जलाया। नौ मिनट के दीप प्रज्ज्वलन के दौरान लोगों में अपार उत्साह देखा गया। कई लोगों ने दीये जलाने के साथ शंख भी बजाते नजर आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो