script

मुंबई में NCB की रेड जारी, सुशांत राजपूत का दोस्त ऋषिकेश पवार फरार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2021 12:26:20 pm

ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के डर से ऋषिकेश पवार फरार।
सुशांत का दोस्त पवार से फरार है।

rishikesh pawar

एनसीबी ने ऋषिकेश पवार को जारी किया था समन।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हत्या के बाद सामने आए ड्रग्स मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज फिर बड़ी कार्रवाई की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और सहायक निदेशक ऋषिकेश पवार की तलाश में पिछले कुछ दिनों से जुटी है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद से ऋषिकेश पवार गुरुवार से फरार है। पवार को एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में एजेंसी के सामने पेश होने के लिए बुलाया था।
https://twitter.com/ANI/status/1347428174146068481?ref_src=twsrc%5Etfw
एक दिन पहले इसी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई यूनिट ने एक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल की बहन को तलब किया था। रामपाल की बहन को पूछताछ के लिए आज एनसीबी दफ्तार में पेश होने को कहा गया था।
बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई यूनिट ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने उनके कुत्ते की दर्द की दवाई और उनकी बहन की ANXIETY की दवाई जप्त की थी। एनसीबी कई महीनों से बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन की जांच कर रही है। अभी तक एनसीबी अर्जुन रामपाल को दो बार अपने कार्यालय में बुलाकर पूछताछ कर चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो