scriptनिर्भया केसः टूटा मां का सब्र, बोलीं- ऐसा लग रहा है सजा हमें मिल रही | Nirbhaya Case Mother not Happy says why law give rights to convicts | Patrika News
विविध भारत

निर्भया केसः टूटा मां का सब्र, बोलीं- ऐसा लग रहा है सजा हमें मिल रही

Nirbhaya Case राष्ट्रपति के पास पहुंची मुकेश की दया याचिका
गृहमंत्रालय ने किया खारिज करने का आग्रह
Nirbhaya Mother का टूटा सब्र, छलक पड़े आंसू

नई दिल्लीJan 17, 2020 / 11:05 am

धीरज शर्मा

Nirbhaya Case

निर्भया की मां का छलका दर्द

नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप केस ( Nirbhaya Case ) में नए मोड़ सामने आ रहे हैं। दोषियों की ओर से दाखिल की जा रही याचिकाओं के चलते अब 22 जनवरी की फांसी की सजा पर रोक लगा दी गई है। यही नहीं निर्भया के दरिंदे मुकेश सिंह की दया याचिका ( Mercy Petition ) राष्ट्रपति ( President ) के पास भी पहुंच गई है। वहीं गृहमंत्रालय ने अपनी ओर से राष्ट्रपति से आग्रह किया है कि इस दया याचिका को खारिज कर दिया जाए, ताकि निर्भया के साथ हुए जघन्य अपराध के दोषियों को जल्द से जल्द फांसी दी जा सके।
लेकिन इन सबके बीच निर्भया की मां का सब्र टूट गया है। शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए निर्भया की मां का दर्द छलक पड़ा। उनकी आंखों के आंसू बार-बार यही कह रहे थे कि आखिर निर्भया को इंसाफ कब मिलेगा।
22 जनवरी को नहीं होगी निर्भया के दोषियों को फांसी, जेल से उठाया ये बड़ा कदम

निर्भया की मां ने कहा कि ऐसा क्रूर अपराध करने वालों को आखिर कानून ने इतने अधिकार दिए ही क्यों हैं।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ऐसा लग रहा है हमें सजा दी जा रही

निर्भया की मां इस बात से दुखी हैं कि दरिंदों की फांसी में देरी हो रही है। उन्होंने रोते हुए कहा, लगता है कि हमें सजा दी जा रही है। उन्होंने इसके लिए दिल्ली सरकार और कोर्ट को दोषी माना।
अब राष्ट्रपति के जवाब का इंतजार
इससे पहले दिल्ली सरकार ने दया याचिका खारिज कर केंद्रीय गृह मंत्रालय तक पहुंचा दी थी। अब खबर है कि बीती रात यह याचिका राष्ट्रपति भवन तक पहुंचा दी गई है। माना जा रहा है कि राष्ट्रपति किसी भी समय इसे खारिज कर सकते हैं।

Home / Miscellenous India / निर्भया केसः टूटा मां का सब्र, बोलीं- ऐसा लग रहा है सजा हमें मिल रही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो