scriptउमर अब्दुल्ला की एक और तस्वीर वायरल, जींस-टीशर्ट और बढ़ी दाढ़ी में आए नजर | Omar Abdullah news photo viral in beard AND jeans-t-shirt | Patrika News
विविध भारत

उमर अब्दुल्ला की एक और तस्वीर वायरल, जींस-टीशर्ट और बढ़ी दाढ़ी में आए नजर

Omar Abdullah की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल
तस्वीर में जींस-टीशर्ट और बढ़ी दाढ़ी में दिख रहे हैं उमर
जनवरी में भी वायरल हुई थी तस्वीर

नई दिल्लीMar 06, 2020 / 09:56 am

Shivani Singh

omar.jpeg

नई दिल्ली। धारा 370 हटने के बाद से ही नजर बंद जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ( Omar Abdullah ) की एक नई तस्वीर वायरल ( Photo Viral ) हो रही है। वायरल फोटों में वह एक बार फिर सफेद बालों वाली दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी उमर अब्दुल्ला ( Omar Abdullah ) की बढ़ी दाढ़ी के साथ तस्वीर सामने आई थी।

यह भी पढ़ें

Coronavirus: बिधूड़ी ने Rahul Gandhi पर साधा निशाना, कहा- क्या उन्होंने कराई स्क्रीनिंग

उमर अब्दुल्ला की नई फोटों में वह सफेद दाढ़ी के साथ पीली-नीली टी-शर्ट और जींस पैंट पहने दिख रहे हैं। इस बार फोटों में वह अकेले नहीं हैं, उनके साथ एक डॉक्टर भी दिखाई दे रहे हैं। उमर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

जनवरी में भी वायरल हुई थी तस्वीर

omar_abdullah_571_855.jpg

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री की बढ़ी दाढ़ी के साथ एक फोटो जनवरी में भी वायरल हुई थी। उस तस्वीर में वह ऊनी टोपी पहने थे और उनके पीछे बर्फ नजर आ रहा था। उमर की यह फोटो भी सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुई थी।

यह भी पढ़ें

Coronavirus को लेकर BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने राहुल गांधी को कही ये बात, देखें VIDEO

पीएसए तहत गिरफ्तार

गौरतलब है कि उमर अब्दुल्ला पब्लिक सेफ्टी एक्ट (पीएसए) के तहत लगभग 6 महीने से नजर बंद हैं। उनकी गिरफ्तारी को उनकी बहन सारा अब्दुल्ला पायलट ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने उनकी याचिका पर सुनवाई की इजाजत दी है। कोर्ट ने कहा कि रिहाई से जुड़े मामले पर विचार किया जा सकता है।

Home / Miscellenous India / उमर अब्दुल्ला की एक और तस्वीर वायरल, जींस-टीशर्ट और बढ़ी दाढ़ी में आए नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो