ममता ने केंद्र पर लगाया भेदभाव का आरोप, कहा- भाजपा राज्यों में आपूर्ति के लिए बंगाल से ऑक्सीजन भेजी जा रही

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सवाल उठाया कि अन्य राज्यों में ऑक्सीजन सप्लाई करने से हमें ऑक्सीजन कहां से मिलेगी?

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है। महानगरों के साथ कई राज्यों के में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं। कई अस्पताल ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं। इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि बंगाल के साथ भेदभाव किया जा रहा है।

Read More: देश में नहीं थम रही Corona की रफ्तार, अब एक दिन में सामने आए 3.32 लाख से ज्यादा नए केस

ऑक्सीजन बाहर भेजी जा रही

उन्होंने कहा कि हमारी ऑक्सीजन सप्लाई चेन को उत्तर प्रदेश में भेज दिया गया है। भाजपा राज्यों में आपूर्ति पूरा करने के लिए हमारे यहां से ऑक्सीजन बाहर भेजी जा रही है। ममता ने सवाल उठाया कि ऐसे में हमें ऑक्सीजन कहां से मिलेगी? गौरतलब है कि ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर पीएम मोदी ने आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की है। इस बैठक में ममता बनर्जी शामिल नहीं हुईं। पीएम ने सभी मुख्यमंत्रियों से राज्यों के हालात पर चर्चा की है।

चुनावी सभाओं को रद्द किया

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण निर्वाचन आयोग द्वारा पश्चिम बंगाल में बाकी बचे चरणों के चुनाव प्रचार में वाहन रैलियों एवं पदयात्रा आदि पर पूरी तरह से प्रतिबंध लग चुका है। इसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी पूर्व-निर्धारित सभी चुनावी सभाओं को रद्द कर दिया। बनर्जी ने कहा कि अब वह ऑनलाइन ही जनता के सामने आएंगी।

Read More: Coronavirus: पीएम मोदी ने हाईलेवल बैठक में दिए निर्देश, ऑक्सीजन की सप्लाई में तेजी लाई जाए

ऑनलाइन जुड़ने की अपील की

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि देशभर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों की वजह से निर्वाचन आयोग के 22 अप्रैल 2021 के आदेश के मद्देनजर वे सभी चुनावी सभाओं को रद्द करतीं हैं। ममता ने लोगों से ऑनलाइन जुड़ने की अपील की है। उन्होंने कहा कि उनकी ऑनलाइन सभाओं की जानकारी जल्द साझा की जाएगी।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned