scriptराज्यसभा में गुलामनबी आजाद के नाम पर भावुक हुए PM Modi, सबके सामने किया सैल्यूट | PM Modi Get Emotional in Rajyasabha when he talk on Gulam nabi azad farewell | Patrika News

राज्यसभा में गुलामनबी आजाद के नाम पर भावुक हुए PM Modi, सबके सामने किया सैल्यूट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 09, 2021 11:31:28 am

राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सांसदों की विदाई के मौके पर किया संबोधित
गुलामनबी आजाद के जिक्र पर भावुक हुए पीएम मोदी
बोले- उनका विकल्प मैच करना काफी मुश्किल

PM Modi

गुलाम नबी आजाद को सदन में सैल्यूट करते पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राज्यसभा ( Rajyasabha ) में सांसदों की विदाई के मौके पर संबोधित किया। पीएम ने कहा कि श्रीमान गुलाम नबी आजाद जी, श्रीमान शमशेर सिंह जी, मीर मोहम्मद फैयाज जी, नादिर अहमद, मैं आप चारों महानुभावों को इस सदन की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद करता हूं।
आपके अनुभव, आपके ज्ञान का सदन को और देश को लाभ देने के लिए और आपने क्षेत्र की समस्याओं का समाधान के लिए आपके योगदान दिया उसके लिए आपका शुक्रिया।

लालकिला बवाल का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार, पूछताछ में हो सकते हैं कई बड़े खुलासे
https://twitter.com/ANI/status/1359008575075483651?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस नेता गुलामनबी आजाद का जिक्र करते वक्त पीएम मोदी भावुक हो गए। पीएम मोदी ने कहा कि मुझे चिंता इस बात की है कि गुलाम नबी जी के बाद जो भी इस पद को संभालेंगे, उनको गुलाम नबी जी से मैच करने में बहुत दिक्कत पड़ेगी। क्योंकि गुलाम नबी जी अपने दल की चिंता करते थे, लेकिन देश और सदन की भी उतनी ही चिंता करते थे।
पीएम ने कहा कि मैं अपने अनुभवों और स्थितियों के आधार पर गुलाम नबी आजाद जी का सम्मान करता हूं। मुझे यकीन है कि उनकी दया, शांति और राष्ट्र के लिए प्रदर्शन करने का अभियान उन्हें हमेशा चलता रहेगा।
शिवसेना का अमित शाह पर तीखा हमला, बोला- आपसे तो कोंकण के भूत भी नहीं डरते

आजाद के आंसू रुक नहीं रहे थे
प्रधानमंत्री ने कहा कि गुलाम नबी जब सीएम थे, तो मैं भी एक राज्य का मुख्यमंत्री था। इस दौरान हमारे बीच गहरी निकटता रही। एक बार गुजरात के कुछ यात्रियों पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया, 8 लोग उसमें मारे गए। सबसे पहले गुलाम नबी जी का मुझे फोन आया। उनके आंसू रुक नहीं रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो