scriptCoronavirus: PM Narendra Modi ने 7 राज्यों के CMs को फोन कर हालात का जायजा लिया | PM Narendra Modi had a telephone conversation with CMs | Patrika News

Coronavirus: PM Narendra Modi ने 7 राज्यों के CMs को फोन कर हालात का जायजा लिया

locationनई दिल्लीPublished: Jul 20, 2020 08:07:06 am

Submitted by:

Mohit sharma

PM Narendra Modi ने रविवार को सात राज्यों के मुख्यमंत्रियों को उनके राज्यों के ‘हालात’ जानने के लिए फोन किया
PM ने इन मुख्यमंत्रियों से Coronavirus और इससे निपटने के उपाय जानने, बाढ़ की स्थिति व अन्य मुद्दों पर बातचीत की

Coronavirus: PM Narendra Modi  ने 7 राज्यों के CMs को फोन कर हालात का जायजा लिया

Coronavirus: PM Narendra Modi ने 7 राज्यों के CMs को फोन कर हालात का जायजा लिया

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने रविवार को सात राज्यों के मुख्यमंत्रियों को उनके राज्यों के ‘हालात’ जानने के लिए फोन ( PM Modi Talked to CMs ) किया। इनमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Bihar Chief Minister Nitish Kumar ), असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ( Assam CM Sarbananda Sonowal ), आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ( Andhra Pradesh Chief Minister Y.S. Jagan Mohan Reddy ), तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ( CM of Telangana Chandrasekhar Rao ), हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ( Himachal Pradesh Chief Minister Jairam Thakur ) व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ( Uttarakhand Chief Minister Trivendra Singh Rawat ) शामिल हैं।

Maharashtra में एक दिन में Coronavirus के रिकॉर्ड तोड़ केस, देश में संक्रमितों की संख्या 11 लाख पार!

 

https://twitter.com/ANI/status/1284830135699402754?ref_src=twsrc%5Etfw

यह माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री ने इन मुख्यमंत्रियों से कोरोनावायरस और इससे निपटने के उपाय जानने, बाढ़ की स्थिति व अन्य मुद्दों पर बातचीत की। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने राज्य आधारित विशिष्ट समस्याओं पर मुख्यमांत्रियों से बातचीत की। भारत में रविवार तक कोविड-19 मामलों के सक्रिय मामलों की संख्या 3,73,379 है और तमिलनाडु ऐसा राज्य हैं, जहां यह वायरस काफी तेजी से फैल रहा है। वहीं असम में नदियां उफान पर हैं और बिहार भी बाढ़ का सामना कर रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में बाढ़ और कोरोना के हालात का जायजा लेने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को फोन किया। इस दौरान उन्होंने बागजान तेल कुंआ में लगी आग के बारे में भी जानकारी ली। असम में रविवार को बाढ़ की स्थिति में हालांकि थोड़ा सुधार आया, बावजूद पांच लोगों की मौत हो गई, जिससे यहां बाढ़ से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 84 हो गई। वहीं 33 जिलों में से 24 जिलों के 25.30 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो