script

Delhi में 10 हजार बेड वाला ‘Radha Swami Satsang’ कोविड केयर सेंटर तैयार, 26 जून से होगा शुरू

locationनई दिल्लीPublished: Jun 24, 2020 06:34:36 am

Submitted by:

Mohit sharma

Delhi CM Arvind Kejriwal ने Home Minister Amit Shah को लिखा पत्र 10 हजार बेड वाले Covid Care Center का निरीक्षण करने का न्योता दिया

u.jpg

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal ) ने गृहमंत्री अमित शाह ( home minister amit shah ) को पत्र लिख कर राधा स्वामी सत्संग व्यास कैंपस ( ‘Radha Swami Satsang’ ) में बन रहे 10 हजार बेड वाले कोविड केयर सेंटर ( Covid Care Center ) का निरीक्षण करने का न्योता दिया। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “दस हजार बेड वाला कोविड केयर सेंटर तैयार हो रहे हैं, आप आएं और इसका नीरिक्षण कर लें।” इसके साथ ही केजरीवाल ने अमित शाह से इस सेंटर में ITBP और Army से डॉक्टर व नर्सों को तैनात करने का आग्रह भी किया है।

Delhi में 48 घंटे के भीतर दस्तक देगा मानसून, UP, Uttarakhand समेत इन राज्यों में बरसेंगे बदरा

इस पर गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर जबाव दिया, “तीन दिन पहले ही हम लोगों की मीटिंग में राधा स्वामी सत्संग भवन में 10 हजार बेड का कोविड केयर्स सेंटर का बनाया जाना तय हुआ था। इस जगह काम तेजी से यहां चल रहा है। आईटीबीपी को इस सेंटर की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।” अमित शाह ने उम्मीद जाहिर की है कि 26 जून से इस अस्पताल का बड़ा भाग काम करने लगेगा।

Patanjali की Coronavirus Medicine के विज्ञापन पर लगी रोक, आचार्य बालकृष्ण ने दी सफाई

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के 3947 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। दिल्ली में एक दिन में कोरोना मामलों की यह अब तक की सबसे बड़ी संख्या है। इसके साथ ही यहां कोरोना पॉजिटिव रोगियों की कुल संख्या 66602 हो गई है। इसके अलावा बीते 24 घंटों में इस बीमारी से 68 लोगों की मृत्यु हुई है। इस बीच, उपराज्यपाल अनिल बैजल ने गृह विभाग के प्रमुख सचिव, बीएस भल्ला को राजधानी में कोरोना मैनेजमेंट के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो