scriptराहुल गांधी ‘एम’ नाम पर किए अपने सवाल पर घिरे, लोगों ने तानाशाह कहने पर कसा तंज | Rahul Gandhi surrounded by his question on the name 'M' | Patrika News
विविध भारत

राहुल गांधी ‘एम’ नाम पर किए अपने सवाल पर घिरे, लोगों ने तानाशाह कहने पर कसा तंज

Highlights

लोगों ने कहा कि मोहनदास करमचंद गांधी और मोती लाल नेहरू कौन?
ममता बनर्जी, मुलायम सिंह सहित कई बड़ी हस्तियों के नाम गिनवाने शुरू कर दिए।

नई दिल्लीFeb 03, 2021 / 05:38 pm

Mohit Saxena

rahul gandhi

राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने की सवाल से घिर चुके हैं। हाल ही में म्यांमार में तख्तापलट को लेकर सवाल पूछना उन्हें भारी पड़ा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने राहुल गांधी को उनके ही सवाल पर निशाना साधा है।
Delhi Violence : पुलिस ने 8 आरोपियों कि खिलाफ किया बड़ा ऐलान, दीप सिद्धू सहित 4 पर एक-एक लाख का इनाम

राहुल गांधी ने बुधवार सुबह ट्वीट कर पूछा कि आखिर तानाशाहों का नाम अंग्रेजी के एक ‘M’ (हिंदी में ‘म’) अक्षर से ही क्यों शुरू क्यों होते हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर राहुल के सवाल पर उत्तरों की बाढ़ आ गई। राहुल से पूछा गया कि ‘एम’ नाम के सभी तानाशाह हैं तो मोहनदास करमचंद गांधी,आपके बाबा मोती लाल नेहरू और मनमहोन सिंह कौन हैं?
सोशल मीडिया पर राहुल गांधी इस ट्वीट को रीट्वीट कर पूछा गया कि ‘एम’ नाम के सभी तानाशाह तो मोहनदास करमचंद गांधी, मोती लाल नेहरू और मनमहोन सिंह कौन? इसके साथ लोगों ने भी एम नाम वालों में मंडेला, मार्टिन एल किंग, मलाला, महबूबा मुफ्ती, ममता बनर्जी, मुलायम सिंह सहित कई बड़ी हस्तियों के नाम गिनवाने शुरू कर दिए। लोगों ने राहुल सवाल पर जमकर तंज किए। उन्होंने कहा कि इन नामों के बारे में क्या राय है।

Home / Miscellenous India / राहुल गांधी ‘एम’ नाम पर किए अपने सवाल पर घिरे, लोगों ने तानाशाह कहने पर कसा तंज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो