scriptमारे गए आतंकियों को लेकर राज ठाकरे का सवाल, क्या एयर स्ट्राइक में अमित शाह थे को-पायलट? | Raj thackeray targets Amit shah over air strike in pakistan | Patrika News

मारे गए आतंकियों को लेकर राज ठाकरे का सवाल, क्या एयर स्ट्राइक में अमित शाह थे को-पायलट?

Published: Mar 10, 2019 12:43:27 pm

Submitted by:

Mohit sharma

राज ठाकरे ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा है।
मनसे प्रमुख ने कहा कि आने वाले दिनों में देश में पुलवामा की तरह एक और हमला हो सकता है।
आरोप लगाया कि पुलवामा हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों के अलर्ट को अनदेखा किया

 

news

मारे गए आतंकियों को लेकर राज ठाकरे का सवाल, क्या एयर स्ट्राइक में अमित शाह थे सह-पायलट?

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बने सियासी माहौल में राजनीतिक पाट्रियों की तीखी बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जोरों पर है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। मनसे प्रमुख ने कहा कि चुनाव में जीत को ध्यान में रखते हुए आने वाले दिनों में देश में पुलवामा की तरह एक और हमला हो सकता है। इसके साथ ही राज ठाकरे ने पीएम मोदी के उस बयान को जवानों का अपमान बताया जिसमे उन्होंने रफाल विमान का जिक्र किया था। आपको बता दें कि पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक के बाद पीएम मोदी ने कहा था कि इस दौरान अगर सेना के पास रफाल विमान हो तो परिणाम कुछ और होता।

यह खबर भी पढ़ें— खुलासा: पाकिस्तान में कमांडर अभिनंदन का टॉचर्र? पूछताछ के दौरान गला दबाया और पिटाई की

 

देश के 40 सपूत शहीद हो गए

मनसे प्रमुख ने आरोप लगाया कि पुलवामा हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों के अलर्ट को अनदेखा किया गया। उन्होंने कहा कि देश के 40 सपूत शहीद हो गए और क्या हमें सवाल भी नहीं पूछना चाहिए? राज ठाकरे ने कहा कि एनएसए अजीत डोभाल दिसंबर में पाकिस्तान के एनएसए से मिले थे। दोनों एनएसए के बीच मुलाकात के दौरान ऐसा क्या हुआ कि देश को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा।

यह खबर भी पढ़ें— राजौरी में पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, श्रीगंगानगर में सेना ने मार गिराया ड्रोन

एयर स्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकी मारे गए

वहीं, भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अमित शाह क्या स्ट्राइक के समय सह-पायलट की भूमिका में थे? आपको बता दें कि अहमदाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा था कि पाकिस्तान में भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकी मारे गए थे।

 

ट्रेंडिंग वीडियो