'फेयरवेल करा दो, नेहा को साड़ी में देखना था', CBSE Board Exam रद्द होने पर छात्र का पीएम मोदी से रिक्वेस्ट ट्वीट वायरल

CBSE Board Exam के रद्द होने के बाद छात्र की पीएम मोदी से अजीब अपील, ट्वीट कर जताई इस बात की इच्छा

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की दूसरी लहर के बीच लगातार इस बात की मांग की जा रही थी कि सीबीएसई 12वीं बोर्ड की एग्जाम ( CBSE Board Exam )को रद्द किया जाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने एक अहम बैठक के बाद इस मांग को पूरा करते हुए बोर्ड एग्जाम को रद्द भी कर दिया।

बोर्ड एग्जाम रद्द होने से जहां कई छात्रों और अभिभावकों में खुशी और संतोष है तो वहीं एक अजीब घटना भी सामने आई है। दरअसल बोर्ड एग्जाम रद्द होने के बाद एक छात्र ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी से रिक्वेस्ट की है।

दरअसल कोरोना काल में परेशान हो रहे बच्चों को पास होने राहत तो मिल गई, लेकिन उन्हें फेयरवेल का मजा नहीं मिल पाया। ऐसे में एक लड़के ने फेयरवेल कराने के लिए पीएम मोदी को ट्वीट कर जो वजह दी है वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ेंः SBI का ग्राहकों के लिए अलर्ट, 30 जून तक निपटा लें ये काम, वरना बैंकिंग में आ सकती है मुश्किल

286.jpg

सीबीएसई ( CBSE Board Exam ) 12 वीं की एग्जाम रद्द होने के बाद जहां ज्यादातर स्टूडेंट्स ने राहत की सांस ली है, वहीं कुछ छात्र ऐसे भी हैं जिन्हें फेयरवेल ना मिलने का मलाल भी है। दरअसल ज्यादातर स्कूलों में 12 वीं क्लास के बच्चों को स्कूल से विदाई देने के लिए फेयरवेल पार्टी दी जाती है।

इस दौरान कई बार ड्रेस कोड भी रखा जाता है। आमतौर पर फेयरवेल में पारंपरिक वेशभूषा को तरजीह दी जाती है। ऐसे में लड़कियां साड़ी पहनकर आती हैं।

शायद यही वजह है कि एक छात्र ने ट्विटर पर पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा कि उसे एक लड़की को साड़ी में देखना है इसलिए फेयरवेल चाहिए।

कुकी अग्रवाल नाम के इस लड़के ने ट्वीट किया, ‘सर फेयरवेल करा दो, 12th B वाली नेहा को साड़ी में देखना था।’

287.jpg

खास बात यह है कि कुकी अग्रवाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोगों ने फेयरवेल ना मिलने पर अपना दुख जताते हुए पार्टी देने की मांग की है। लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः रिपोर्टः सुरक्षित नहीं आपकी Maggi, खुद Nestle ने माना 60 फीसदी प्रोडक्ट अनहेल्दी

288.jpg

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ट्वीट पर नेहा का जवाब भी आया है, नेहा नाम के ट्वीट बनाकर लोग अलग-अलग जवाब दे रहे हैं।

(नोटः ये एक वायरल खबर है, इन वायरल ट्वीट की पुष्टि का दावा पत्रिका डॉट कॉम नहीं करता है )

PM Narendra Modi
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned