scriptतमिलनाडु के कोयंबटूर में भारी बारिश से हादसा, दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत | Tamil Nadu Mettupalayam wall collapsed many people dies after heavy rain | Patrika News

तमिलनाडु के कोयंबटूर में भारी बारिश से हादसा, दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2019 01:20:03 pm

Submitted by:

Prashant Jha

दक्षिण भारत में भारी बारिश का कहर
अगले 24 घंटे भारी बारिश की आशंका
चेन्नई मौसम विभाग ने राज्य में जारी किया अलर्ट

तमिलनाडु के कोयंबटूर में भारी बारिश से हादसा, दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत

तमिलनाडु के कोयंबटूर में भारी बारिश से हादसा, दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत

नई दिल्ली। दक्षिण भारत में ठंड बारिश कहर बनकर टूटी है। तमिलनाडु के कोयंबटूर में भारी बारिश के चलते बड़ा हादसा हुआ है। दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत होने की खबर है। कोयंबटूर के मेट्रोपलयम में पिछले 24 घंटों से हो रही बारिश के बाद दीवार गिरने से बड़ा हादसा हुआ है।

निजी और प्राइवेट स्कूल-कॉलेज बंद

स्थानीय प्रशासन की मदद से वहां पर खराब मौसम को देखते हुए सरकार ने राज्य के कई जिलों में स्कूल और कॉलेज बंद रखने के निर्देश दिए हैं। साथ ही मद्रास और अन्ना यूनिर्सिटी की परीक्षाएं भी रद्द करने की बात कही गई है।

https://twitter.com/ANI/status/1201347086572113920?ref_src=twsrc%5Etfw

800 लोगों को अभी तक बाहर निकाला गया

अरब सागर में भारी दबाव का क्षेत्र बनने से बारिश और आंधी शुरू हो गई है। मौसम विभाग की ओर से जारी अलर्ट में बताया गया है कि थिरुवल्लुर, वेल्लोर, थिरुवन्नामलाई, थुटीकुडी, रामनाथपुरम और तिरूनेलवेली जिलों में अगले 24 घंटे में भारी बारिश हो सकती है। तमिलनाडु के आपदा प्रबंधन मंत्री आरबी उदय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि कडलूर जिले के निचले इलाकों से लगभग 800 लोगों को निकाला गया है।

समंदर में मच्छुआरों को नहीं जाने की सलाह

क्षेत्रीय चक्रवात चेतावनी केंद्र के निदेशक एन पुविरासन ने कहा कि ऊपरी वायु प्रवाह के कारण राज्य में भारी बारिश हुई है। मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की सलाह दी गई है। इस बीच शहर के पुलिस आयुक्त ए के विश्वनाथन ने चेन्नई में स्थिति का जायजा लिया और हालात की समीक्षा की। विश्वनाथन ने कहा कि स्थित को देखते हुए सभी विभागों को सतर्क रहने के लिए कह दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो