scriptसंसद में भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का रखा प्रस्ताव | Lok Sabha Pragya Thakur Nathuram Godse BJP Nishikant Duby rahul gandhi | Patrika News

संसद में भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का रखा प्रस्ताव

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2019 09:18:48 am

Submitted by:

Prashant Jha

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने संसद में राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाने की मांग की। निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी पर कार्रवाई की मांग की ।

संसद में भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन लाने की मांग की

संसद में भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन लाने की मांग की

नई दिल्ली। गोडसे वाले बयान पर संसद में जोरदार हंगामा हुआ । साध्वी प्रज्ञा ने जहां अपने बयान पर माफी मांगी । वहीं बीजेपी ने राहुल गांधी पर तीख हमला बोला। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने संसद में राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाने की मांग की। निशिकांत दुबे ने कहा कि महात्मा गांधी की हत्या से भी बदतर राहुल गांधी ने बयान दिया है। एक सांसद को आतंकी कहना ही निंदनीय है। सांसद दुबे ने कहा कि कांग्रेस सत्ता की लालच के लिए किसी भी सीमा तक जा सकती है।

प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल के खिलाफ विशेषाधिकार का प्रस्ताव रखा

वहीं प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार का प्रस्ताव रखा। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा के बयान पर राहुल गांधी ने कथित तौर पर आतंकी कहा था। वहीं राहुल गांधी ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1200312635452837889?ref_src=twsrc%5Etfw

संसद में ठाकरे के बयान पर हंगामा

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे पर दिए बयान पर खेद जताते हुए कहा कि किसी को ठेस पहुंची तो माफी मांगती हूं। मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया यह निंदनीय है । महात्मा गांधी द्वारा देश के लिए काम का मैं सम्मान करती हूं। लेकिन मेरे सम्मान पर हमला कर अपमानित किया गया। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर जमकर निशाना साधा।

ये भी पढ़ें: उद्धव मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा, जानिए शिवसेना, NCP और कांग्रेस को कौन सा मिला मंत्रालय

साध्वी ने इसी सदन के एक सदस्य द्वारा मुझे सार्वजनिक तौर पर आतंकवादी कहा गया। मेरे खिलाफ अदालत में कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ है। बिना आरोप साबित हुए मुझे अपमानित किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो