संसद पर आतंकी हमले की 19वीं बरसी आज, पीएम मोदी बोले - इस हमले को हम कभी नहीं भूलेंगे

  • राजनाथ सिंह - बहादुर सुरक्षाकर्मियों के शौर्य को नमन।
  • अमित शाह - राष्ट्र आपके अमर बलिदान का सदैव ऋणी रहेगा।

नई दिल्ली। आज संसद पर आतंकी हमले की 19वीं बरसी है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 13 दिसंबर, 2001 को संसद पर हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों को को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि भारत अपनी संसद पर हुए कायराना हमले को कभी नहीं भूलेगा।

पीएम मोदी ने ट्विट कर बताया है कि 19 साल पहले संसद पर आज ही के दिन 2001 में हुए कायराना हमले को कभी नहीं भुला पाएंगे। आज के दिन हम संसद की रक्षा करते हुए अपनी जान गंवाने वालों के बलिदान एवं बहादुरी को याद करते हैं। हम हमेशा उनके शुक्रगुजार रहेंगे।

शहीदों के शौर्य को नमन

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि 2001 में आज के दिन संसद पर हुए आतंकवादी हमले का डटकर मुकाबला करते हुए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले सभी बहादुर सुरक्षा कर्मियों के पराक्रम एवं शौर्य को मैं नमन करता हूं। उनकी शौर्यगाथा को इस देश की आने वाली पीढ़ियां भी याद रखेंगी। गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 2001 में लोकतंत्र के मंदिर संसद भवन पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले में दुश्मनों से लोहा लेते हुए अपना सर्वोच्च न्योछावर करने वाले मां भारती के वीर सपूतों को कोटि-कोटि नमन करता हूं। कृतज्ञ राष्ट्र आपके अमर बलिदान का सदैव ऋणी रहेगा।

pm modi
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned