scriptपरिवार का दावा, कोरोना वायरस से त्रिपुरा के शख्स क मौत! | Tripura Man Died Due to Corona virus | Patrika News
विविध भारत

परिवार का दावा, कोरोना वायरस से त्रिपुरा के शख्स क मौत!

कोरोना वायरस ( Corona Virus ) का कहर जारी
खतरनाक वायरस से त्रिपुरा ( Tripura ) के शख्स की मौत

नई दिल्लीJan 30, 2020 / 02:06 pm

Kaushlendra Pathak

Tripura Man Died Due to Corona virus

कोरोना वायरस से त्रिपुरा के शख्स की मौत।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( Corona virus ) का कहर दुनियाभर में जारी है। चीन ( China ) से शुरू होने के बाद इस खतरनाक वायरस ने पूरी दुनिया में अपना पैर पसारना शुरू कर दिया है। इस वायरस से चीन में अब तक 170 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। इस बीच कोरोना वायरस से त्रिपुरा ( Tripura ) के एक शख्स की मौत हो गई है। यह दावा मृतक के परिजन ने किया है।
एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, कोरोनो वायरस के कारण त्रिपुरा के रहने वाले एक 23 साल के व्यक्ति की मलेशिया ( Malaysia ) के अस्पताल में मौत हो गई है। मृतक के दादा अब्दुल रहीम ने गुरुवार को बताया कि उनके पास मलेशिया से फोन आया कि कोरोना वायरस की चपेट में आने से उनके पोते हुसैन की मौत हो गई है। हालांकि, सरकार की ओर से अब तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। इस मामले को लेकर छानबीन शुरू हो गई है।
गुरुवार को तिब्बत में भी कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि चीन के हुबई प्रांत से लौटा शख्स कोरोना वायरस से संक्रमित है। इधर, केरल में भी एक छात्र में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्र हाल ही में चीन से लौटा था।
गौरतलब है कि इस खतरनाक वायरस को लेकर विश्व स्वास्थ्य संगठन ( WHO ) ने दुनिया के सभी देशों की सरकारों से अपील की है कि वे इसे रोकने के लिए तत्काल कार्रवाई करें। यहां आपको बता दें कि भारत में भी इस वायरस को लेकर सतर्कता बढ़ा दी गई है। बाहर से आने वाले सभी यात्रियों की चेकिंग की जा रही है। इतना ही नहीं केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय लगातार इस पूरे मामले पर नजर बनाई हुई है।

Home / Miscellenous India / परिवार का दावा, कोरोना वायरस से त्रिपुरा के शख्स क मौत!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो