scriptउत्तराखंड के चमोली में हादसा: नदी में गाड़ी गिरने से पांच लोग घायल, तीन बहकर लापता | UK Three people missing after a vehicle fell into river chamoli | Patrika News
विविध भारत

उत्तराखंड के चमोली में हादसा: नदी में गाड़ी गिरने से पांच लोग घायल, तीन बहकर लापता

तीन लोग नदी के बहाव में बह गए, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और राहत बचाव की टीम मौके पर पहुंच गई है।

Jul 26, 2018 / 12:38 pm

Kiran Rautela

uk

उत्तराखंड में बड़ा हादसा: नदी में वाहन गिरने से पांच लोग घायल, तीन बहे

नई दिल्ली। उत्तराखंड से एक बड़े हादसे की खबर है। उत्तराखंड के चमोली में गुरुवार सुबह एक वाहन नदी में जा गिरा और उसमें सवार पांच लोग घायल हो गए। वहीं तीन लोग लापता भी बताए जा रहे हैं। घटना उत्तराखंड के चमोली जिले की है, जहां कल्पगंगा नदी में में एक वाहन गिर गया, जिससे पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को गोपेश्वर के एक अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। खबर है कि तीन लोग नदी के बहाव में बह गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और राहत बचाव की टीम मौके पर पहुंच गई है। घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है और लापता लोगों की खोजबीन की जा रही है।
हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन सूत्रों का मानें तो हादसा तेज बारिश के कारण हुआ।

उत्तराखंड: पौड़ी में 200 मीटर खाई में बस गिरने से 47 लोगों की मौत, पीएम ने जताया दुख
https://twitter.com/ANI/status/1022352882933280768?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि उत्तराखंड में पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है। जिससे वहां पर भूस्खलन की घटनाएं सामने आ रही हैं। उत्तराखंड के चमोली में भी बारिश ने जमकर अपना कहर बरसाया है। बीते दिनों चमोली के जोशीमठ में मलारी रोड के पास बादल फट गया था, जिसमें भारी नुकसान हुआ। उस घटना में चार लोग की मौत हो गई थी जबकि दो लोग लापता हो गए थे, जिनका अभी तक कोई पता नहीं लग पाया। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल था और इस घटना में बीआरओ के वर्कर्स कैंप को भी भारी नुकसान हुआ था।
वहीं भारी बारिश और बादल फटने से चारधाम यात्रा भी कई बार बाधित हो गई है। भारी बारिश सो मलबा सड़क पर आने से सड़कें भी बंद हो गई हैं। साथ मौसम विभाग ने उत्तराखंड के लिए और बारिश की आशंका जताते हुए अलर्ट जारी कर दिया है। मौसम विभाग ने बताया कि राज्य में 27 जुलाई तक तेज बारिश के आसार बने हुए हैं।

Home / Miscellenous India / उत्तराखंड के चमोली में हादसा: नदी में गाड़ी गिरने से पांच लोग घायल, तीन बहकर लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो