scriptPM मोदी से मिलीं ममता बनर्जी, कुर्ता और मिठाई की भेंट | West Bengal: Mamata Banerjee Send Sweets To Pm Modi | Patrika News

PM मोदी से मिलीं ममता बनर्जी, कुर्ता और मिठाई की भेंट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2019 08:05:23 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और ममता बनर्जी की मुलाकात
एक दिन पहले पीएम मोदी के पत्नी जसोद बेन से मिली थीं ममता बनर्जी

modi and mamta
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच जुबानी जंग जारी है। आलम ये है कि हर मौके पर दोनों एक-दूसरे पर निशाने साधने से नहीं चूकते। एक बार फिर दोनों सुर्खियों में हैं। ममता बनर्जी ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान ममता बनर्जी ने पीएम मोदी मिठाई और कुर्ता भेंट में दी। कयास लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई हैं। फिलहाल, ज्यादा जानकारी का इंतजार है।
हालांकि, इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है। लेकिन, कयासों के बाजार गर्म हैं और इस मुलाकात को लेकर कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1174282759176515584?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन था। इस खास मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को बंगाली मिठाई भिजवाई। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी ने कोलकाता से पीएम मोदी के लिए ‘सोंदेश’ भिजवाई थी। इसके अलावा उन्होंने ट्विटर पर पीएम को बधाई भी दी थी।
गौरतलब है कि हर साल ममता बनर्जी प्रधानमंत्री को जन्मदिन के मौके पर कुर्ते और मिठाई भेजती हैं। इस बात का खुलासा खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक इंटरव्यू में किया था। पीएम ने कहा था कि ममता दीदी साल में आज भी मेरे लिए एक-दो कुर्ते भेजती हैं। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना जी साल में 3-4 बार खास तौर पर ढाका से मिठाई भेजती हैं।
mamta_1.jpg
वहीं, एक दिन पहले ममता बनर्जी ने कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जसोद बेन से भी एयरपोर्ट पर मुलाकात की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो