scriptब्रिटिश दुल्हन ने पिता की अस्थियों से कराई नेल आर्ट, चार महीने पहले हुई थी मौत | British Bride used her fathers ashes for nail art in marriage | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

ब्रिटिश दुल्हन ने पिता की अस्थियों से कराई नेल आर्ट, चार महीने पहले हुई थी मौत

नाखूनों पर बनवाई गुलाबी, ग्रे और सफेद रंग की डिजाइन
नेल आर्ट के लिए ली अपने नेल आर्टिस्ट कजिन की मदद

नई दिल्लीOct 06, 2019 / 10:03 am

Shweta Singh

Nail art

लंदन। ब्रिटेन में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां की एक दुल्हन ने अपनी शादी के दिन अपने एक्रिलिक नाखूनों को पिता की अस्थियों से सजाकर उन्हें याद किया और शादी समारोह का हिस्सा बनाया। जानकारी के मुताबिक, लड़की के पिता की मौत चार महीने पहले हुई थी।

पिता के कैंसर के कारण टाली थी शादी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चार्लोट वाटसन और उनके पति निक ने अपनी शादी की डेट आगे बढ़ा दी थी, क्योंकि चार्लोट के पिता मिक बार्बर का कैंसर फैल गया था। लेकिन जब लड़की के पिता शादी से कुछ समय पहले दुनिया से चल बसे तो चार्लोट ने अपनी नेल आर्टिस्ट कजन की मदद से अस्थियों को अपनी डिजाइन में शामिल करने का सोचा।

ऐसा लगा कि जैसे वह हमारे साथ हैं

स्टोक-ऑन-ट्रेंट की रहने वाली चार्लोट ने कहा, ‘मुझे वास्तव में ऐसा लगा कि जैसे वह हमारे साथ हैं।’ इस बार में जानकारी देते हुए लड़की की कजन, जिसके यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं, ने बताया कि अस्थियां एक छोटे से कांच के बर्तन में थीं और हमने उन्हें देखा और उनमें से कुछ अस्थियों के टुकड़ों को यह सोचकर निकाला कि इससे काम हो जाएगा।

अस्थियों के टुकड़ों से बनाया नेल आर्ट

उन्होंने आगे बताया कि वह चार्लोट के नाखूनों पर एक्रिलिक के तौर पर अस्थियों को सजा देखना चाहती थी। चार्लोट ने कहा कि उन्हें यह देखकर बिल्कुल यकीन नहीं हुआ कि अस्थियों के इस्तेमाल से उनके नाखूनों पर गुलाबी, ग्रे और सफेद रंग की डिजाइन के साथ जेम्स सजे हुए थे।

Home / world / Miscellenous World / ब्रिटिश दुल्हन ने पिता की अस्थियों से कराई नेल आर्ट, चार महीने पहले हुई थी मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो