scriptCoronavirus: WHO के महानिदेशक को संक्रमित होने का डर, खुद को क्वारंटीन किया | Coronavirus: WHO Director General feared to be infected | Patrika News

Coronavirus: WHO के महानिदेशक को संक्रमित होने का डर, खुद को क्वारंटीन किया

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2020 06:07:07 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

कोविड-19 के मरीज के संपर्क में आने के बाद लिया फैसला।
अभी तक कोरोना वायरस के कोई भी लक्षण सामने नहीं आए हैं।

WHO director Tedros Adhanom

WHO के महानिदेशक टेड्रोस अदनोम घेबियस ।

वाशिंगटन। विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन (WHO) के महानिदेशक टेड्रोस अदनोम घेबियस (Tedros Adhanom Ghebreyesus) कोरोना संक्रमित शख्स के संपर्क में आए हैं। उन्‍होंने बताया कि उक्‍त व्‍यक्ति कोरोना पॉजिटिव है। कोविड-19 के मरीज के संपर्क में आने के बाद वह क्वारंटीन हो गए हैं। हालांकि,डब्ल्यूएचओ प्रमुख का कहना है कि फ‍िलहाल वे बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि उनमें अभी तक कोरोना वायरस के कोई लक्षण सामने नहीं आए हैं।
लाहौल-स्पीति में लगातार जारी है Snowfall, न्यूनतम तापमान शून्य से 0.8 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा

सेल्फ क्वारंटीन रहेंगे

डब्ल्यूएचओ प्रमुख ने ट्वीट कर लिखा है कि उन्हें किसी ऐसे व्‍यक्ति के संपर्क में आने का पता चला है, जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उन्‍होंने कहा कि वे अभी पूरी तरह से ठीक हैं। प्रमुख ने साफ कहा कि उनमें किसी तरह के कोरोना के लक्षण नहीं दिखाई दिए हैं। मगर नियमों के तहत कुछ दिनों के लिए सेल्फ क्वारंटीन रहेंगे। वे वर्क फ्रॉम होम करेंगे। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए ट्रेडोस पूरी दुनिया से एकजुट होकर महामारी को हराने का आह्वान कर चुके हैं। उन्‍होंने कहा कि कोरोना पूरी दुनिया के लिए चेतावनी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो