scriptDonald Trump पर दोहरी गाज, राष्ट्रपति चुनाव में हार के बाद पत्नी मेलेनिया दे सकती हैं तलाक! | Donald Trump wife Melania may give up divorce | Patrika News

Donald Trump पर दोहरी गाज, राष्ट्रपति चुनाव में हार के बाद पत्नी मेलेनिया दे सकती हैं तलाक!

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2020 05:23:09 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

मेलेनिया ट्रंप वाइट हाउस से बाहर निकलते ही उन्हें तलाक दे देंगी।
रिपोर्ट के अनुसार वाइट हाउस में ट्रंप और मेलेनिया समझौतापूर्ण शादी में बंधे थे।

Donald Trump and Melania

डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप।

वाशिंगटन। डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर दोहरी गाज गिरी है। एक तरफ वे राष्ट्रपति चुनाव हार चुके हैं। वहीं उनकी पत्नी मेलेनिया भी तलाक देने जा रही हैं। मेलेनिया ट्रंप के साथ 15 साल पुराना रिश्ता अब टूटने को है। वाइट हाउस के एक पूर्व सहयोगी ने ये दावा किया है। उनका कहना है कि 15 साल पुराने शादी के बंधन में दरार पड़ चुकी है। मेलेनिया ट्रंप वाइट हाउस से बाहर निकलते ही उन्हें तलाक दे देंगी।
डोनाल्ड ट्रंप हार मानने को तैयार नहीं, कल से कानूनी जंग करेंगे तेज

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वाइट हाउस के पब्लिक लाइजन ऑफिस में कम्युनिकेशन के पूर्व डायरेक्टर ओमारोसा मनिगाउल्ट न्यूमेन का आरोप है कि डोनाल्ड ट्रंप के ऑफिस में रहते हुए मेलेनिया ने इसलिए तलाक नहीं दिया क्योंकि यदि वह इस समय उनके अपमान की कोशिश करेंगी तो वह (ट्रंप) उन्हें सजा देने का रास्ता निकाल लेंगे।’
मेलेनिया के एक दोस्त ने जोर देकर कहा कि पति के 2016 चुनाव में जीत के बाद वह रोने लगी थीं। ऐसा उन्होंने कभी भी ऐसी उम्मीद नहीं की थी। न्यूयॉर्क से वॉशिंगटन जाने के लिए उन्होंने पांच माह तक का इंतजार किया था। इसके लिए उन्होंने बेटे बैरोन को स्कूल पूरा करने की बात कही थी।
हालांकि, कुछ का कहना है कि बैरोन को संपत्ति में बराबर हिस्सा देने के लिए मेलेनिया ट्रंप के साथ विवाहोत्तर समझौते पर बातचीत कर रही थीं। वाइट हाउस में ट्रंप और मेलेनिया के बेडरूम अलग थे और दोनों समझौतापूर्ण शादी में बंधे थे।
इस दौरान अटकलों के बीच मेलेनिया का दावा करती रही है कि उनका पति के साथ बेहतरीन रिश्ता रहा है। वहीं ट्रंप का भी कहना रहा है कि उनकी पत्नी के साथ कभी बहस नहीं हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो