scriptमॉरीशस के पीएम ने घर पर की मां दुर्गा की पूजा-अर्चना, Twitter पर शेयर की तस्वीर | Mauritius Prime Minister Pravind Jugnauth Share Durga puja Photos | Patrika News

मॉरीशस के पीएम ने घर पर की मां दुर्गा की पूजा-अर्चना, Twitter पर शेयर की तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2020 08:53:26 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जुगनाथ ( Pravind Jugnauth ) ने की मां दुर्गा की पूजा-अर्चना
प्रविंद जुगनाथ ने ट्विटर पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Mauritius Prime Minister Pravind Jugnauth Share Durga puja Photos

मॉरिशस के राष्ट्रपति ने की मां दुर्गा की पूजा-अर्चना।

नई दिल्ली। पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना वायरस (coronavirus in World) की चपेट में है। वहीं, भारत में इस समय त्योहारों का सीजन चल रहा है। देश में हर दुर्गा पूजा की धूम है। देश ही क्यों विदेशों में भी इसकी धमक देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में मॉरिशस ( Mauritius ) के प्रधानमंत्री प्रविंद जुगनाथ ( Pravind Jugnauth ) ने भी अपने घर पर मां-दुर्गा की पूजा-अर्चना की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की है।
https://twitter.com/PKJugnauth/status/1319598413294538753?ref_src=twsrc%5Etfw
मॉरीशस के राष्ट्रपति ने की मां दुर्गा की पूजा

मॉरिशस के राष्ट्रपति प्रविंद जुगनाथ ने अपने परिवार के साथ घर पर मां दुर्गा की पूजा-अर्चना की है। जैसा कि आप तस्वीर में भी देख सकते हैं। इसके बाद उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘जय दुर्गा मां’। गौरतलब है कि मॉरिशस में काफी संख्या में भारतीय रहते हैं और वहां पर भारतीय त्योहार धूम-धाम से मनाई जाती है। प्रविंद जुगनाथ भी मूलरूप से भारत के रहने वाले हैं। हालांकि, उनका जन्म मॉरिशस में ही एक यादव परिवार में हुआ था। प्रविंद जुगनाथ मॉरिशस के कई अहम पदों पर भी रह चुके हैं। इसके अलावा भी वह कई मंत्रालयों में अपनी सेवा दे चुके हैं। उनकी गिनती मॉरिशस के जाने माने नेताओं में होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो