scriptमेक्सिको में हथियारबंद बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, एक सैन्यकर्मी समेत 15 लोगों की मौत | Mexico firing by armed men killing one policemen 14 citizen | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

मेक्सिको में हथियारबंद बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, एक सैन्यकर्मी समेत 15 लोगों की मौत

सार्वजनिक सुरक्षा अधिकारियों के हवाले से मिली जानकारी
14 नागरिकों समेत एक सैन्य कर्मियों की मौत

नई दिल्लीOct 16, 2019 / 11:28 am

Shweta Singh

Mexico firing

Threatened to kill in IG office Rewa

मेक्सिको सिटी। मेक्सिको के दक्षिणी राज्य ग्युरेरो से एक बड़ी घटना की जानकारी मिल रही है। यहां हुई गोलीबारी में एक सैनिक सहित 15 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। घटना की जानकारी राज्य के सार्वजनिक सुरक्षा अधिकारियों के हवाले से मिल रही है। घटना मंगलवार की बताई जा रही है।

हथियारबंद लोगों ने किया हमला

मीडिया रिपोर्ट में ग्युरेरो राज्य सरकार के अधिकारियों रॉबर्टो अल्वारेज हेरेडिया के प्रवक्ता के हवाले से कहा गया कि, ‘आज, इमरजेंसी नंबर 911 पर कॉल आई जिसमें इगुआला से लगभग 5 किमी की दूरी पर एक हमले की जानकारी दी गई। यहां के तेपोचिका के समुदाय में हथियारबंद लोगों के होने की जानकारी मिली थी। सूचना मिलते ही सुरक्षा इकाइयों को तुरंत मौके पर भेजा गया।

14 नागरिकों समेत एक सैन्य कर्मियों की मौत

हमले के बाद प्रवक्ता ने इसकी पुष्टी करते हुए बताया कि इस गोलीबारी में 14 नागरिकों समेत एक सैन्य कर्मियों की मौत हो गई है। इस मामले में अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले पश्चिमी राज्य मिचोआकन में बंदूकधारियों ने 14 पुलिसकर्मियों की हत्या की थी।

Home / world / Miscellenous World / मेक्सिको में हथियारबंद बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, एक सैन्यकर्मी समेत 15 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो